1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shekhar suman reaction on amitabh bachchan tweet says sushant singh rajput fans sound is loudest know details div

'सुशांत के फैंस की दहाड़ सबसे तेज', अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर बोले शेखर सुमन, जानिए क्या है मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shekhar Suman reaction on Amitabh Bachchan tweet
Shekhar Suman reaction on Amitabh Bachchan tweet
instagram

Shekhar Suman reaction on Amitabh Bachchan tweet : बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर आवाज उठाई थी. शेखर लगातार सुशांत को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते है. अब उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के एक ट्वीट का जवाब दिया है. शेखर सुमन का ये ट्वीट फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट में लिखा, 'अभी तक रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज 3000 मील दूर तक सुनी गई और इसकी तरंगों ने ग्लोब के तीन चक्कर लगाए. ये ध्वनि तरंगें एक पुराने ज्वालामुखी क्रेकोटा से निकली थीं. 27 अगस्त को वो पर्वत फट गया. 310 डेसिबल. इंसान के ईयर ड्रम 150-160 डेसिबल पर फट जाते हैं.'

शेखर सुमन ने रीट्वीट करते हुए लिखा

अमिताभ बच्चन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शेखर सुमन ने लिखा, 'दुनिया की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की है, जो भारत में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इतनी जोर से गरजे कि इसकी ध्वनि तरंगों ने ग्लोब के लाखों चक्कर लगाए और अभी भी चक्कर लगा रही हैं.'

शेखर ने की थी सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि शेखर सुमन ने भी सुशांत केस में सरकार से सीबीआई जांच करने की मांग की थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि यह एक सुनियोजित हत्या है आत्महत्या नहीं. शेखर ने एक समान उद्देश्य के साथ एक #justiceforSushantforum भी बनाया था. वहीं, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई के भायखला जेल में रखा गया है.

रिया ने पूछताछ में लिया इन सेलेब्स का नाम

रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से पूछताछ के दौरान ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं. इनमें से कुछ नाम बाहर आये है, जिनमें सारा अली खान (और रकुलप्रीत सिंह जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं. वहीं, इसमें डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और बॉलीवुड की मशहूर पब्लिसिस्ट और सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर का भी नाम हैं.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें