30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सतीश कौशिक की डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार का रही पुलिस, फार्महाउस से बरामद हुई कुछ दवाएं

एएनआई ने ट्वीट किया, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह मौत का सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिला पुलिस की एक अपराध टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और वहां से कुछ 'दवाएं' बरामद की है.

जानेमाने अभिनेता और फिल्मकार सतीश कौशिक का गुरुवार बृहस्पतिवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके करीबी दोस्त एवं अभिनेता अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी दी. सतीश कौशिक 66 साल के थे. अनुपम खेर ने बताया कि सतीश कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर पर थे जब उन्होंने बेचैनी होने की शिकायत की. उन्होंने अपने ड्राइवर को अस्पताल ले जाने को कहा. रास्ते में ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा. दिल्ली पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस

एएनआई ने ट्वीट किया, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह मौत का सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिला पुलिस की एक अपराध टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और वहां से कुछ ‘दवाएं’ बरामद की है.


पुलिस मेहमानों की लिस्ट खंगाल रही है

एएनआई के एक और ट्वीट के अनुसार, एक उद्योगपति के फार्महाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था. पुलिस मेहमानों की लिस्ट खंगाल रही है. पार्टी में एक उद्योगपति शामिल था जो एक मामले में वांटेड है. वहीं प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं और कार्डियक अरेस्ट ही उनकी मौत का कारण बताया गया है.


सतीश कौशिक का आखिरी पोस्ट

बता दें कि सतीश कौशिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किए आखिरी पोस्ट में प्रसिद्ध गीतकार एवं लेखक जावेद अख्तर द्वारा सात मार्च को मुंबई में आयोजित वार्षिक होली समारोह की तस्वीरें साझा की थीं जिसमें वो कई सेलेब्स संग होली मनाते दिखे थे. फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कौशिक के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन्हें एक ‘‘दयालु और सच्चा इंसान’’ बताते हुए याद किया. ‘इमरजेंसी’ अभी रिलीज नहीं हुई है.

Also Read: सतीश कौशिक की इतनी थी पहली सैलरी, जश्न मनाने के लिए खरीदी थीं कोल्ड ड्रिंक की दो बोतलें
इन फिल्मों में मिली सराहना

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के पूर्व छात्र कौशिक को ‘जाने भी दो यारों’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘दीवाना मस्ताना’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में निभाए उनके किरदारों के लिए काफी सराहना मिली थी. वह एक फिल्म निर्देशक भी थे. उन्होंने ‘तेरे नाम’ और ‘मुझे कुछ कहना है’ जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें