1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjana sanghi talks about metoo allegations against sushant singh rajput before release of dil bechara movie releasing on 24th july

'हम अपना-अपना सच...', सुशांत सिंह राजपूत पर लगे MeToo आरोपों पर बोलीं संजना

कुछ समय पहले बॉलीवुड में #MeToo अभियान चला था, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स का नाम सामने आया था. उस समय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम भी इसमें आया था. सुशांत उस वक्त फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर रहे थे और कहा जा रहा था कि शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) संग बदतमीजी की है. एक्टर से जुड़ी कुछ कहानियां मीडिया में आयी. हालांकि संजना सांघी ने बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अब एक बार फिर से उन्होंने इसपर बात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjana and sushant
Sanjana and sushant
instagram

Sanjana Sanghi talks about MeToo allegations against Sushant Singh Rajput: कुछ समय पहले बॉलीवुड में #MeToo अभियान चला था, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स का नाम सामने आया था. उस समय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम भी इसमें आया था. सुशांत उस वक्त फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर रहे थे और कहा जा रहा था कि शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) संग बदतमीजी की है. एक्टर से जुड़ी कुछ कहानियां मीडिया में आयी. हालांकि संजना सांघी ने बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अब एक बार फिर से उन्होंने इसपर बात की.

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में संजना सांघी ने बताया, सबको लगता है कि इसके चलते सुशांत को परेशानी हुई, लेकिन मैं भी उतना ही ज्यादा परेशान थी. हमें अपना-अपना सच पता था. मुझे पता है कि वे मेरे लिए क्या मायने रखते थे और सुशांत को भी पता था कि हम दोनों की बॉन्डिंग कैसी है. हम लोग रोज सेट पर शूटिंग के लिए होते थे. जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं.

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत के साथ उनकी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया. संजना ने कहा कि उन दोनों के बीच कभी कुछ नहीं बदला क्योंकि कोई ऐसी अप्रिय घटना हुई ही नहीं थी. उन्होंने कहा कि हम सब सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाए कि हमारे बीच सब ठीक है? हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे लेकिन जब ऐसी खबरें आई थीं तो हमें थोड़ा अजीब लगा कि आखिर लोगों के सामने सच कैसे रखे. ये अजीबोगरीब स्थिति थी.

वहीं, एक्ट्रेस संजना संघी ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे सुशांत के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर दिल बेचारा के ट्रेलर का आखिरी शॉट भी है जिसमें सुशांत संजना के साथ बातें करते हुए दिखे थे. उन्होंने इस तस्वीर के साथ ही तारे गिन सॉन्ग के लिरिक्स भी शेयर किए. संजना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ये सीन मेरा बेहद फेवरेट है. इस सीन को शूट करने में मुझे काफी मजा आया और ये सीन आप लोगों को भी काफी पसंद आया है. जब भी मैं इस तस्वीर को देखती हूं मुझे कुछ बेहतर महसूस होता है, मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर रिलीज होने के बाद सॉन्ग्स भी रिलीज हो रहे हैं. फिल्म के सॉन्ग्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है. ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है.

यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के साथ ही संजना संघी लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपना डेब्यू कर रही हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें