1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan to present hindi version of kichcha sudeepa vikrant rona bud

Vikrant Rona: सलमान खान ने शेयर किया किच्चा सुदीप की ‘व्रिकांत रोना’ का हिंदी वर्जन, फैंस हुए एक्साइटिड

साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) रिलीज से पहले से ही चर्चा में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Salman Khan and Kichcha Sudeepa
Salman Khan and Kichcha Sudeepa
instagram

साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) रिलीज से पहले से ही चर्चा में हैं. इसकी रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट के बाद दुनियाभर के दर्शक और समीक्षक 28 जुलाई को फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. विक्रांत रोना को अब उत्तर भारत में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस SKF द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. निर्देशक अनूप भंडारी की अद्भुत दृष्टि के रूप में कहा जाने वाला यह फिल्म लोगों को एक थ्रिलर अनुभव देने के तैयार है.

सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर लेते हुए सलमान खान ने लिखा, "मैं अभी भी विजुअल भाई किच्चा सुदीप से मंत्रमुग्ध हूं. Vikrant Rona - भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ा 3D अनुभव का हिंदी वर्जन प्रस्तुत करने के लिए खुश हूं." इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आपने तो तहलका मचा दिया जी सच्ची मुच्ची. एक और यूजर ने लिखा, इस देश का सुपरस्टार. एक और यूजर ने लिखा, क्या बात है सर जबरदस्त पोस्ट.

एडवेंचर मिस्ट्री थ्रिलर है विक्रांत रोना

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्छा सुदीपा की विक्रांत रोना एक एडवेंचर मिस्ट्री थ्रिलर है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. जब से निर्माताओं ने पिछले साल फिल्म की एक झलक लॉन्च की है फैंस खासा उत्साहित हैं. इसे देश भर के सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज़ किया जायेगा. किच्चा के प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह और उत्सुकता पैदा कर दी है, जो टीज़र और ट्रेलर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी और अरबी, जर्मन, रूसी, मंदारिन, अंग्रेजी आदि में भी रिलीज होने की उम्मीद है.

सलमान खान की आनेवाली फिल्में 

सलमान खान की बात करें तो वो कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगे. यह टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है और इसमें कथित तौर पर इमरान हाशमी भी मुख्य विलेन के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा, सलमान खान की पाइपलाइन में साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दीवाली भी है जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें