1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty accepts in supreme court that she was in live in relationship with sushant singh rajput says investigation transfer to mumbai from patna latest update

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में माना- सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी, बोलीं- मुंबई ट्रांसफर हो जांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant and rhea
sushant and rhea
instagram

Rhea chakraborty live in relationship with Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे है. रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट में माना है कि वह सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में रिया ने कहा है उसे इस मामले में झूठा फंसाया गया है. याचिका में कहा गया है कि सुशांत के पिता का बिहार में काफी प्रभाव है और वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी. साथ ही सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआईआर की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए.

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में रिया ने कहा है कि दोनों आठ जून तक लिव इन में थे और और इसके बाद वो अस्थायी रूप से मुंबई में अपने घर पर शिफ्ट हो गई थी. याचिका में रिया ने दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार था और डिप्रेशन की दवा ले रहे थे. उन्होंने कहा है कि उस पर झूठे आरोप लगाए गए हैं और सुशांत की मौत के बाद उन्हें हत्या से लेकर रेप तक की धमकी मिल चुकी है. रिया ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी.

सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका दाखिल करने बाद केके सिंह और बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में को कैविएट डाली है. इस मामले में बिहार में दर्ज एफ़आइआर की जांच मुंबई पुलिस के पास ट्रांसफ़र करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका का सुप्रीम कोर्ट में विरोध करेगी.

वहीं, इडी ने बिहार पुलिस से सुशांत की मौत के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य पर दर्ज एफआइआर की कॉपी मांगी है. इडी ने इस संबंध में बिहार पुलिस को पत्र लिखा है. इडी धनशोधन रोकथाम कानून के तहत संभावित जांच के लिए मामले को देख रही है. अधिकारियों के मुताबिक, इडी राजपूत के धन और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच करना चाहता है. बता दें कि सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को दी गई अपनी एफआईआर में आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत से पहले उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये का हेरफेर किया गया था.

बता दें कि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम लगातार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की कोशिश में जुटी है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस से टीम का कोई संपर्क नहीं हो सका है. इस बीच पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से उनके निवास पर लगभग एक घंटे पूछताछ की. वहीं, पुलिस ने सुशांत के कुक, सुशांत की बहन, दोस्त मुकेश का भी बयान रिकार्ड किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें