1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raveena tandon on bollywood and south films says there is no competition or we are all one industry slt

Raveena Tandon: बॉलीवुड Vs साउथ फिल्मों पर रवीना टंडन ने कही ऐसी बात, जिसे सुनकर फैंस बोले- एकदम सही...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की तुलना किए जाने पर अपनी राय रखी है. एक्ट्रेस का कहना है कि इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है, हम एक इंडस्ट्री है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raveena Tandon
Raveena Tandon
Instagram

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में इन-दिनों जमकर कोल्ड वॉर देखने को मिल रहा है. बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' और केजीएफ 2 ने धमाल मचाया था. दोनों की फिल्म कमाई के मामले में 1000 करोड़ के पार पहुंच गई थी. वहीं बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी. जिसके बाद ऐसी बहस छिड़ गई थी, कि साउथ की फिल्में बेहतर है. हाल ही में मेहश बाबू ने भी कह दिया था कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है. इस बात ने भी काफी तूल पकड़ा था. कई सेलेब्स ने अपनी बात रखी थी. अब बी-टाउन की एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बात रखी है.

रवीना टंडन ने कही ये बात

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे ऐसा नहीं लगता, यह हर इंडस्ट्री में बस एक फेज है. साउथ में भी, वे अलग तरह की फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं, और वही हमारे मुंबई इंडस्ट्री के लिए जाता है. अपने रिलीज होने वाली हर हिंदी फिल्म के बारे में सुना है, लेकिन आपने रिलीज होने वाली हर साउथ फिल्म के बारे में नहीं सुना है. आप केवल सुपर सफल साउथ फिल्मों के बारे में सुनते हैं, आपने हर शुक्रवार को एक साउथ फिल्म रिलीज होने के बारे में नहीं सुना होगा. हम फिल्म के भाग्य के बारे में नहीं जानते हैं."

साउथ और बॉलीवुड को एक इंडस्ट्री मानती हैं रवीना

एक्ट्रेस ने कहा कि यह सब बकवास है कि किस इंडस्ट्री के साथ क्या सही है और क्या गलत है. "सब कुछ ठीक है, जब तक यह ठीक नहीं हो जाता. हम हर हिंदी फिल्म के बारे में जानते हैं, यही मेरा लॉजिक है. जब आप दो हिंदी फिल्मों के बिजनेस की तुलना करते हैं, तो हमारी फिल्मों ने भी काफी अच्छा किया है. यहां तक​कि केजीएफ और आरआरआर भी वल्डवाइड उतनी कमाई की है. एक्ट्रेस ने केजीएफ 2 में रमिका सेन की भूमिका निभाई थी.

रवीना ने केजीएफ में निभाई भूमिका

रवीना टंडन साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक इंडस्ट्री मान कर चलती है. वह कहती है, "आइए पहले इसे एक भारतीय फिल्म के रूप में गिनें. अगर हमारे दर्शक अखिल भारतीय हैं, तो उत्तर, दक्षिण, पूर्व पश्चिम क्या बांटते हैं?” टंडन ने कहा कि केजीएफ 2 ने 'उम्मीदों से बहुत अधिक और परे' किया है, और आभारी हैं. "आपके काम की सराहना करते हुए देखना अच्छा लगता है.".

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें