1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raveena tandon and govinda is comeback to silver screen soon actress shared her photo with govinda and captioned this images goes viral raveena tandon celebrating her daughter birthday mast mast girl akshay kumar sry

15 सालों बाद Raveena Tandon और Govinda की जोड़ी की हो रही है वापसी, 'मस्त मस्त गर्ल' ने फोटो शेयर कर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raveena Tandon and Govinda is comeback to silver screen soon
Raveena Tandon and Govinda is comeback to silver screen soon
instagram

'दूल्हे राजा'', ''आंटी नंबर 1'', ''अखियों से गोली मारे'' जैसी तमाम फिल्मों में साथ नजर आ चुके गोविंदा और रवीना टंडन एक साथ फिर से नजर आने वाले हैं. रवीना ने गोविंदा (Govinda) के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि वो बहुत जल्द गोविंदा के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. उन्होंने बताया है कि वो एक्टर के साथ ग्रैंड रीयूनियन मना चुकी हैं.

रवीना ने फोटो शेयर कर कही ये बात

रवीना ने कैप्शन में लिखा, "द ग्रैंड रीयूनियन! बैकटुगेदर, टू द स्क्रीन फिर से! ️ क्या? कहाँ? कब? जल्द ही आ रहा है ... #kisidiscomienjaayein"। सोशल मीडिया पर रवीना का ये पोस्ट काफ़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं. फैंस एक बार फिर से इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. एक अरसे बाद इनकी जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखना, फैंस के लिए किसी ट्रीट ने कम नहीं होगा. रवीना टंडन ने इसके साथ तीन फोटो और एक वीडियो शेयर किया है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैl फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

फिल्मों में भी होने वाली है रवीना की वापसी

रवीना टंडन जल्द केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त की भी अहम भूमिका होगी. इस फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव भूमिका में नजर आएंगे. वहीं गोविंदा को पिछली बार रंगीला राजा में देखा गया था. यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा रवीना ने भी पिछले काफी समय से कोई फिल्म नहीं की है और उनकी अगली फिल्म का इंतजार है. एक्ट्रेस ने इसी साल आई फिल्म खानदानी शफाखाना में स्पेशल अपीयरेंस किया था. दोनों आखिरी बार 2006 में आई फिल्म सैंडविच में नजर आए थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें