1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ram gopal varma introduces the woman in blue swimsuit as his first love reveals satya was named after her bud

राम गोपाल वर्मा ने शेयर की अपने पहले प्यार की तसवीर, समंदर किनारे स्विमसूट में नजर आईं ये खूबसूरत महिला

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वो कई बार अपने बयानों को लेकर विवादों में भी घिर आते हैं. अब उन्होंने अपने पहले प्यार को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ram Gopal Varma
Ram Gopal Varma
instagram

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वो कई बार अपने बयानों को लेकर विवादों में भी घिर आते हैं. अब उन्होंने अपने पहले प्यार को लेकर बड़ा खुलासा किया है. फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर सत्या पोलावरापु नामक एक महिला की कुछ तसवीरें शेयर की हैं और उन्हें अपना पहला प्यार बताया है. इन तसवीरों में वो महिला समंदर किनारे ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही हैं.

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, उनकी फिल्म सत्या और श्रीदेवी का नाम Kshana Kshanam में उनके पहले प्यार के नाम पर रखा गया है. नीले रंग के स्विमसूट में सत्या की एक तस्वीर साझा करते हुए राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, "ब्लू कलर के स्विम सूट में महिला सत्या है .. वह सिद्धार्थ इंजीनियरिंग कॉलेज विजयवाड़ा में मेरे कॉलेज के दिनों में मेरा पहला प्यार थी. फिलहाल वो यूएस में भ्रूण चिकित्सा विशेषज्ञ और ओबी Gyn की प्रैक्टिस कर रही हैं."

उन्होंने मियामी बीच से सत्या की लेटेस्ट तसवीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ,"मेरी लैंड मार्क फिल्म सत्या और श्रीदेवी का नाम KSHANA KSHANAM में Polavarapu Satya के नाम पर रखा गया था. संयोग से ये तस्वीरें उसकी आज की मौजूदा तसवीरें हैं जो उसने मुझे मियामी बीच से भेजी थीं."

राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्मित और निर्देशित सत्या 90 के दशक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म में जे डी चक्रवर्ती, उर्मिला मातोंडकर, मनोज वाजपेयी, सौरभ शुक्ला, आदित्य श्रीवास्तव और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में थे.

इस बीच राम गोपाल वर्मा को हाल ही में इनाया सुल्ताना के साथ डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. राम गोपाल वर्मा हमेशा गलत कारणों से सुर्खियों में रहे हैं और उनके नवीनतम ट्वीट्स ने सभी का ध्यान खींचा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें