1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra return to india in september for the first time since baby birth bud

मां बनने के बाद पहली बार भारत आयेंगी प्रियंका चोपड़ा, जल्द शुरू करेंगी इस फिल्म की शूटिंग

इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कोविड -19 महामारी के बाद से अमेरिका में ही रह रही हैं. अभिनेत्री अपने पति और सिंगर निक जोनास के साथ लॉस एंजिल्स में थी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
instagram

इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोविड -19 महामारी के बाद से अमेरिका में ही रह रही हैं. अभिनेत्री अपने पति और सिंगर निक जोनास के साथ लॉस एंजिल्स में थी, जब 2020 में लॉकडाउन की घोषणा की गई थी. अब खबरें हैं कि वो जल्द ही भारत आ सकती हैं. उन्होंने बर्लिन में द मैट्रिक्स रिसेरेक्शन्स के लिए शूटिंग की और टेक्स्ट फॉर यू और सिटाडेल के लिए लगभग एक साल तक यूके में रहीं. वह पिछले साल के अंत में अमेरिका लौटीं और इस साल की शुरुआत में अपने बच्चे का स्वागत किया.

'जी ले जारा' की शूटिंग करेंगी जल्द शुरू

सेरोगेसी से पहले बच्चे का वेलकम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा घर में ही ज्यादा समय बिता रही हैं. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा कुछ महीनों में अपनी बॉलीवुड फिल्म जी ले जारा के लिए अपना काम शुरू कर सकती हैं. मिड-डे के अनुसार, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू होने की संभावना है. रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग देश के अलग-अलग हिस्सों में की जाएगी.

बेटी संग भारत आयेंगी प्रियंका चोपड़ा

शूटिंग को लोकेशन भारत में होने जा रहा है, ऐसे वो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भारत लौटने के लिए तैयार हैं. इस बार उनका बच्चा भी उनके साथ होगा.बता दें कि प्रियंका और निक ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया था. दंपति ने बच्चे के जन्म के बारे में बयान जारी किए लेकिन विवरण साझा करने से परहेज किया. बाद में पता चला कि उन्होंने एक बच्ची का स्वागत किया था. TMZ ने उसका नाम लीक करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है.

मां ने कही थी ये बात

इस साल की शुरुआत में ईटाइम्स के साथ खास बातचीत करते हुए प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने अभी तक बच्चे को नहीं देखा है, लेकिन वे फेसटाइम पर बोलते हैं. उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि वह खुश और बहुत खुश हैं. फिलहाल मैं इतना ही कह सकती हूं. लेकिन हो सकता है कि जब मैं साल के मध्य में उससे मिलने जाऊं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें