27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Parineeti Chopra आप सांसद राघव चड्ढा को कर रही हैं डेट? जानिये पहली बार कब मिले थे दोनों

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को बीते दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद फैंस ऐसी अटकलें लगा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आप सांसद राघव चड्ढा के साथ एक बार नहीं बल्कि दो बार स्पॉट किया गया. दोनों बीती रात मुंबई के एक पॉश रेस्त्रां में डिनर के लिए गए थे और आज लंच के लिए फिर मिले. दोनों जगहों से स्टार्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई. अब फैंस ऐसे क्यास लगा रहे हैं कि परिणीति को उनका परफेक्ट पार्टनर मिल गया है और वह राघव चड्ढा संग जिंदगी बिताने के लिए तैयार हैं. हालांकि, अब इंडिया टूडे की रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. ये दोस्त हैं और ऐसे ही कैजुअल डिनर पर गए थे.

राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा का क्या है कनेक्शन?

परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा को दो दिन लगातार एक साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट करते हुए देखा गया था. जिसके बाद नेटिजन्स ने पूछा कि दोनों के बीच क्या चल रहा है और क्या यह शहर में एक नया कपल आया है. हालांकि, इंडिया टूडे की रिपोर्ट को विशेष रूप से पता चला है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. वास्तव में, वे दोनों लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़े हैं और उनके कई कॉमन फ्रेंड भी हैं. परिणीति और राघव दोनों यात्रा करना पसंद करते हैं. बता दें कि राघव चड्ढा ट्विटर पर सिर्फ 44 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें से केवल दो बॉलीवुड से हैं. इनमें से एक गुल पनाग हैं, जो आम आदमी पार्टी की सदस्य भी हैं, वहीं दूसरी परिणीति चोपड़ा हैं.

Also Read: Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में MC Stan की एंट्री, ये 11 सेलेब्स भी रखेंगे जिगर पर ट्रिगर
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हैं दोस्त

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को 22 मार्च को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. हालांकि, उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें तब से शुरू हो गईं जब उन्हें 23 मार्च को लंच पर एक बार फिर से देखा गया. दोनों एक ही कार से निकले और कैमरे को देखकर पोज भी किया. परिणीति को पहले निर्देशक मनीष शर्मा के साथ डेटिंग की अफवाह थी. उन्हें आखिरी बार उंचाई में देखा गया था. राघव सबसे कम उम्र में संसद सदस्य बनने के लिए लोकप्रिय हैं. उन्होंने अपने अच्छे लुक्स के लिए युवाओं के बीच लोकप्रियता भी बटोरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें