32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ये सीन है नीतू कपूर का फेवरेट, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

फिल्म के सीन की क्लिप को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, "इस सीन/डायलॉग से प्यार है." इस वीडियो में रणबीर श्रद्धा से कहते नजर आ रहे हैं, मुझे पसंद है उनके साथ रहना. मुझे उनकी जरूरत, उन्हें जितनी मेरी जरूरत, उससे ज्यादा है.

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ कुछ दिन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और प्रशंसकों ने फिल्म को पसंद किया. अब रणबीर की मां और दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने इस फिल्म से अपने फेवरेट सीन के बारे में खुलासा किया है. इस सीन में दिखाया गया है कि रणबीर का किरदार मिकी श्रद्धा को बता रहा है कि वह अपने परिवार के साथ रहना क्यों पसंद करता है. इस सीन को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है.

नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो

फिल्म के सीन की क्लिप को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, “इस सीन/डायलॉग से प्यार है.” इस वीडियो में रणबीर श्रद्धा से कहते नजर आ रहे हैं, मुझे पसंद है उनके साथ रहना. मुझे उनकी जरूरत, उन्हें जितनी मेरी जरूरत, उससे ज्यादा है. मैं क्या करूं मुझे बहुत प्यार मिला है उनसे. हर तरह की आजादी मिली है, सबकुछ मिला है. मैं खुश रहता हूं उन सबके साथ. मैं सेल्फिश हूं. मैं चाहता हूं जो प्यार मुझे दादी से मिला है, वो मेरे बच्चों को मेरी मां से मिले. जो साथ मुझे दी से मिला है वो मेरे पार्टनर को मिले.”

Undefined
'तू झूठी मैं मक्कार' का ये सीन है नीतू कपूर का फेवरेट, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही दिल की बात 2
रणबीर कपूर का डायलॉग

उन्होंने आगे कहा कि, “मैं जानता हूं कि ऐसे परिवार होते हैं जहां बड़े लोग स्पेस नहीं देते बच्चों को, उनकी पर्सनल लाइफ खत्म करते हैं. लेकिन मुझ पर विश्वास करो, मेरी ऐसी नहीं है. उतना जो प्यार मैं तुझे दे पाता हूं वो वही से मिलता है मुझे. उस प्यार का सोर्स वो हैं. मैं उनसे दूर होऊंगा तो मुझे पता नहीं मेरे पास तुझे कुछ देने के लिए होगा भी या नहीं.”

Also Read: गौरी खान ने शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो, साथ दिखे तीनों बच्चे, कैप्शन में लिखी ये खास बात इस दिन OTT पर रिलीज हो सकती है फिल्म

लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ समीक्षकों और दर्शकों ने फिल्म को फुल ऑन नंबर दिए है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. जी हां, अगर आपने गौर किया होगा तो ओपनिंग क्रेडिट के दौरान फिल्म के डिजिटल पार्टनर के रूप में नेटफ्लिक्स का नाम आता है. इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक डिटेल सामने नहीं आयी है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म 3 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें