1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. masaba masaba trailer netflix neena gupta masaba gupta

Masaba Masaba Trailer: नीना और मसाबा गुप्ता की अनसुनी कहानी को बयां करेगी 'मसाबा मसाबा' ट्रेलर, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Masaba Masaba
Masaba Masaba
photo: twitter

Masaba Masaba Trailer: फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के जीवन पर आधारित नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'मसाबा मसाबा' (Masaba Masaba) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दर्शक मशहूर फैशन डिजाइनर की जिंदगी के बारे में बारीकी से जान पायेंगे. ट्रेलर मसाबा गुप्ता के जीवन के उतार-चढ़ाव और विभिन्‍न बिंदुओं में एक झलक प्रदान करता है. हम उनके थकाऊ प्रोफेशनल लाईफ और उसके पर्सनल लाईफ के बीच उतार-चढ़ाव को देखते हैं जिसमें उनकी मां नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक अभिन्न अंग हैं.

वीडियो मसाबा एक मजबूत महिला का गवाह बनते हैं जो अपनी असफलताओं और सफलताओं के बीच खुद को निखारने की कोशिश करते हैं. नीना गुप्ता, हमेशा की तरह, अपने चुटीले संवादों से दर्शकों को दिल जीत रही हैं. जो अपनह बेटी के साथ हर मोड़ पर खड़ी हैं.

ट्रेलर में मसाबा गुप्‍ता और नीना गुप्‍ता के अलावा कियारा आडवाणी, फराह खान और गजराज राव भी नजर आ रहे हैं. इस शो में नील भूपालम, रिताशा राठौर, स्मरण साहू और सत्यदीप मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वेब श्रृंखला सोनम नायर द्वारा लिखित और निर्देशित है और अश्विनी यार्डी की वाइनयार्ड फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह फिल्‍म 28 अगस्‍त को नेटफिल्‍क्‍स पर रिलीज होगी.

गौरतलब है कि मसाबा ने मधु मंटेना से साल 2015 में शादी की थी लेकिन शादी के तीन साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया. मसाबा ने पिछले साल अगस्त महीने में ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने मधु से अलग होने का फैसला किया है और दोनों आपसी ने एकदूसरे का सम्मान करते हुए यह निर्णय लिया है.

हालांकि इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी थीं कि दोनों की अलग होने की वजह मधु के मसाबा को धोखा देना है. इन खबरों को लेकर मधु को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा.लेकिन मसाबा ने ट्वीट कर ऐसी खबरों का गलत ठहराया और ट्वीट किया कि मधु के चरित्र के बारे में कुछ भी नहीं सुनेंगी क्योंकि ऐसी बातें बेबुनियाद और झूठी हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें