1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. manushi chhillar on working with akshay kumar in samrat prithviraj says it was like a challenge slt

Samrat Prithviraj: मानुषी छिल्लर ने बताया कैसा था अक्षय कुमार संग काम करने का एक्सपीरियंस, ये हुई परेशानी

मानुषी छिल्लर इन-दिनों अपनी डेब्यू फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में है. एक्ट्रेस ने अब अक्षय कुमार के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samrat Prithviraj
Samrat Prithviraj
Instagram

Manushi Chhillar Movie: मानुषी छिल्लर इन-दिनों अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में है. पूर्व मिस वल्ड इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. यह फिल्म चाहमान वंश के एक राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. मानुषी फिल्म में राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी, जबकि अक्षय पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे. अब एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है.

मानुषी ने अक्षय संग काम करने का बताया एक्सपीरियंस

मानुषी छिल्लर ने पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि "मैं पहली व्यक्ति नहीं हूं जिसे यश राज ने लॉन्च किया है और मैं पहली न्यूकमर नहीं हूं, जिसके साथ अक्षय सर काम कर रहे हैं, क्योंकि वे भी जानते हैं कि आप किस तरह की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. यह आपके लिए थोड़ा सहज है, लेकिन मुझे जीवन में हमेशा एक चुनौती पसंद है और मुझे लगता है कि जब आप बड़े होते हैं. मुझे लगता है कि कहीं न कहीं मेरी मदद की. मुझे नहीं पता कि यह भारी था, लेकिन मुझे इसमें काम करने की जिम्मेदारी महसूस हुई इस तरह की एक फिल्म, इन जैसे मशहूर लोगों के साथ काम करना और ऐसा एतिहासिक भूमिका निभाना."

मानुषी छिल्लर ने शूटिंग के दिनों का बताया किस्सा

इसके अलावा, मानुषी छिल्लर शूटिंग के अपने पहले दिन को भी याद किया. उन्होंने कहा, "मैंने वास्तव में आशुतोष राणा और साक्षी तंवर के साथ शूटिंग की और वे अनुभवी अभिनेता हैं और वे फिल्म में मेरे माता-पिता की भूमिका निभा रहे हैं. यह सबसे लंबा और सबसे भारी दृश्य था, दोनों बहुत प्यारे हैं. शूटिंग के दौरान, जो भी, जब भी हम प्रैक्टिस करते थे, वे हमेशा तैयार रहे हैं. मैंने उनके साथ भी बहुत अच्छी बातचीत की है. मेरा पहला दिन टेक्निकल चीजों को समझने, कैमरे को समझने, फोकस और अन्य सभी चीजों के बारे में अधिक था. यह एक बहुत ही अलग अनुभव था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस काम में इतनी मेहनत लगती है.''

ये है फिल्म की कहानी

चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ओर से निर्देशित फिल्म पृथ्वीराज में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका को अक्षय कुमार ने बखूबी निभाया है. फिल्म तराइन की पहली लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमेगा, जिसमें उनका सामना मोहम्मद गोरी से हुआ था. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, जो फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं, अक्षय के साथ संयोगिता के रूप में दिखाई देंगी. इसमें संजय दत्त, मानव विज, सोनू सूद और आशुतोष राणा भी हैं. यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें