1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. madhur bhandarkar accuses karan johar of grabbing film title netflix series fabulous lives of bollywood wives bud

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया टाइटल चुराने का आरोप, बोले- मेरे प्रोजेक्ट में सेंध न लगाएं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
madhur bhandarkar and  karan johar
madhur bhandarkar and karan johar
twitter

Madhur Bhandarkar Tweet : फिल्‍ममेकर करण जौहर पिछले काफी समय से विवादों की वज‍ह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलोचना झेल चुके फिल्‍ममेकर एक बार फिर अपने आगामी वेब शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives Of Bollywood Wives) को लेकर घिर गए हैं. हाल ही में फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर अपने वेब शो के लिए उनकी फिल्म का टाइटल हड़पने का आरोप लगाया है.

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा,' प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता, आपने मुझे वेब के लिए टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने अस्वीकार कर दिया था, क्योंकि मेरा एक प्रोजेक्‍ट पर काम चल रहा था. यह नैतिक और सैद्धांतिक दोनों रूप से गलत है कि आपने इसे 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' का इस्तेमाल कर लिया. प्‍लीज मेरे प्रोजेक्ट में सेंध न लगाएं. मैं विनम्रतापूर्वक आपसे इसका शीर्षक बदलने का अनुरोध करता हूं.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर अपनी बात कहने के अलावा इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) में भी धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. IMPPA का कहना है कि उन्होंने करन जौहर को टाइटल जारी नहीं किया है. बताया जा रहा है कि, एसोसिएशन ने इस पूरे वाक्‍ये को लेकर धर्मा प्रोडक्शन और नेटफ्लिक्स को पत्र लिखकर टाइटल बदलने के लिए कहा है.

गौरतलब है कि, बॉलीवुड की चर्चित पत्नियां संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी और अनन्या पांडे की मां भावना पांडे, पूर्व अभिनेत्री नीलम कोठारी और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान जैसी स्टार पत्नियों के वास्तविक जीवन पर आधारित हैं. नेटफ्लिक्स की ओरिजनल सीरीज़ के ट्रेलर को कुछ दिन पहले हटा दिया गया था और प्रशंसकों को उनके दिलकश जीवन में हल्‍की झलक मिली थी.

फिलहाल इस पूरे मामले पर करण जौहर और अपूर्व मेहता की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. मधुर भंडारकार के ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोग करण जौहर के शो कॉफी विद करण को बंद करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इसे प्रमोशन का एक तरीका बता रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें