1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani ran away from bhool bhulaiyaa 2 set as fast as she could know why bud

Bhool Bhulaiyaa 2 के निर्देशक ने मजेदार किस्सा किया शेयर, इस वजह से सेट से डरकर भाग गईं थी कियारा आडवाणी

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी जल्द ही निर्देशक अनीस बज्मी की हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 से फैंस को हैरान करनेवाले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kartik Aaryan and Kiara Advani
Kartik Aaryan and Kiara Advani
instagram

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही निर्देशक अनीस बज्मी की हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) से फैंस को हैरान करनेवाले हैं. लेकिन इससे हाल ही में फिल्म की टीम कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे. एपिसोड के दौरान अनीस ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने शूटिंग के दौरान फिल्म की कास्ट को डरा दिया था. कियारा तो इतना डर गई थी वो तेजी से भाग गई थी.

डरावनी हवेली में शूट किया गया था सीन

भूल भुलैया 2 को सुनसान जगह पर मौजूद एक डरावनी हवेली में शूट किया गया था. एक सीन की शूटिंग के दौरान उन्होंने कार्तिक और कियारा दोनों के साथ एक शरारत की थी. इसका खुलासा करते हुए उन्होंने बताया, “वहां का माहौल ऐसा था कि कोई अकेले हवेली में एंट्री नहीं कर सकता था. यदि तुम्हारे साथ दस या बारह लोग हों, तो भी एंट्री करने से पहले दो बार सोचना चाहिए.”

अनीस बज्मी ने शेयर किया ये किस्सा

अनीस बज्मी ने आगे कहा, “हम हवेली के अंदर एक शॉट ले रहे थे और कैमरा कुछ ही दूरी पर स्थित था. बड़ा कमरा था और शॉट था कि कियारा और कार्तिक कमरे को कुछ ढूंढ रहे हैं. हमने पहले ही किसी को बहुत सारी चादरों के नीचे सोफे पर लेटा दिया था. जैसे ही ये लोग सोफे पर पहुंचे, उनकी नींद खुल गई. कियारा जितनी तेजी से भाग सकती थी वो वहां से भाग गई." तब्बू अभिनीत 'भूल भुलैया 2' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

राम चरण के साथ इस फिल्म में दिखेंगी कियारा

इस फिल्म के अलावा कियारा आडवाणी साउथ एक्टर राम चरण के साथ अपनी आगामी फिल्म आरसी 15 की शूटिंग कर रहे हैं. पिछले महीने, अभिनेता राजनीतिक नाटक की शूटिंग के लिए अमृतसर गए थे. यह फिल्म फिल्म निर्माता शंकर द्वारा निर्देशित है और अखिल भारतीय रिलीज के लिए श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले दिल राजू और शिरीष गारू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. आरसी 15 तीन भाषाओं- तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी.

हास्य फिल्मों में महिला किरदार महत्वपूर्ण नहीं होते

कियारा आडवाणी ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज' में अभिनय किया था और उनकी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया-दो' हॉरर और हास्य फिल्म है. अभिनेत्री ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा कि ‘क्वीन' या ‘तनु वेड्स मनु' जैसी कुछेक महिला प्रधान फिल्मों को छोड़कर हिंदी हास्य फिल्मों में महिला किरदार अपेक्षाकृत उतने महत्वपूर्ण नहीं होते.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें