1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif wedding outfit designed by sabyasachi masaba gupta wore same jewellery lehenga in photoshoot slt

नया नहीं है कैटरीना कैफ का वेडिंग आउटफिट, सेम लहंगे ज्वेलरी में दिख चुकीं हैं मॉडल मसाबा, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अब मिसेज कौशल बन चुकी हैं. उनकी शादी की तसवीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें अभिनेत्री सुर्ख लाल जोड़े में नजर आ रही है. यहीं सेम जोड़ा मॉडल मसाबा गुप्ता को भी एक फोटोशूट के दौरान पहना हुआ देखा गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मसाबा और कैटरीना
मसाबा और कैटरीना
instagram

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आधिकारिक तौर पर अब पति-पत्नी बन गए हैं. बीते 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में दोनों ने शाही अंदाज में सात फेरे लिए. कैट और विक्की ने अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर किया और इस नए रिश्ते के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगा. कैट इस दौरान सुर्ख लाल जोड़े में नजर आ रही थी. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी. उनके लंहगे से लेकर मंगलसूत्र तक का डिजाइन चर्चा में बना हुआ हैं.

अब सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. फोटो में जैसा कैटरीना ने अपने वेडिंग पर लहंगा और ज्वेलरी पहना हुआ है, वहीं सेम लहंगा और ज्वेलरी मॉडल मसाबा गुप्ता ने भी एक फोटोशूट के दौरान पहन रखा है. दोनों के लहंगे का डिजाइन से लेकर कलर पैटर्न सब कुछ सेम हैं. जिसके बाद लोगों ने सब्यसाची को एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

मसाबा गुप्ता की यह फोटो जुलाई 2021 की है. जिसमें उन्होंने यह लाल लहंगा पहनकर सब्यासाची के लिए फोटोशूट कराया था. जिजायनर ने मसाबा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है. जिसके बाद यूजर्स का कहना है कि सब्यासाची सिर्फ ब्रैंड रह गया है, अब इसमें कुछ भी नयापन देखने को नहीं मिल रहा है.

हाथ से बुने मटका सिल्क से तैयार हुआ कैटरीना का लहंगा

सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना के लंहगे की कुछ तसवीरें शेयर की और लिखा, “दुल्हन कैटरीना कैफ @katrinakaif ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में एक क्लासिक सब्यसाची लाल दुल्हन लहंगा पहना है जिसमें महीन टीला काम है और मखमल में सावधानीपूर्वक कढ़ाई वाले जरदोजी बॉर्डर हैं. दूल्हे की पंजाबी जड़ों के सम्मान में, उसके घूंघट को सोने में इलेक्ट्रोप्लेटेड हाथ से पीटा और चांदी में हाथों से बनाए गए महीन तारों के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया है. लहंगे को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से हाथ से बने मोतियों के साथ 22k सोने में बिना कटे हीरों के बेस्पाक ब्राइडल ज्वैलरी के साथ जोड़ा गया है.

कैट ने वेडिंग के दिन ज्वेलरी पहनी थी, वह डायमंड की है और इसमें 22 कैरेट गोल्ड लगा है.इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा, नथ, मांग-टीका समेत पूरे सोलह श्रृंगार किया था. कैटरीना कैफ के मंगलसूत्र को भी सब्यसाची ने ही डिजाइन किया था. आपको बता दें कि इससे पहले भी सब्यासाची ने कई बॉलीवुड डीवा का लंहगा डिजाइन किया है. इनमें दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, पत्रलेखा, विद्या बालन, सोहा अली खान समेत कई फीमेल एक्ट्रेसेस शामिल है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें