1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karisma kapoor shared throwback photo of 30 years of prem qaidi say this karisma kapoor bollywood debut clocked 3 decades lolo wore bikini swimsuit in her debut film prem qaidi kareena kapoor raja hindustani refugee kapoor sisters sry

Karisma Kapoor ने कुछ ऐसे की थी अपने फिल्मी करियर की शुरूआत, 'लोलो' ने शेयर की अपनी Throwback Photo

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पहली फिल्म में कुछ यूं नजर आईं थीं Karisma Kapoor
पहली फिल्म में कुछ यूं नजर आईं थीं Karisma Kapoor
instagram

बॉलीवुड की 90 के दशक की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर अपनी पहली फिल्म प्रेम कैदी से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की थी. उनकी बहन करीना कपूर भी फिल्मी पर्दे पर धूम मचा रही हैं. करीना कपूर खान से छह साल बड़ी लोलो ने अपने अभिनय की शुरुआत 1991 में 21 जून को रिलीज़ हुई फिल्म प्रेम कैदी से की थी. फिल्म को रिलीज हुए तीस साल हो चुके हैं.

करिश्मा ने शेयर की अपनी पहली फिल्म की थ्रोबैक फोटो

करिश्मा ने अपनी पहली फिल्म की 30वीं सालगिरह पर अपनी एक बिंदास फोटो शेयर की है, जिसमें वो स्विमसूट में नज़र आ रही हैं. यह तस्वीर करिश्मा के अल्हड़ और बिंदास अंदाज़ की बानगी है. खुद लोलो ने तस्वीर के साथ लिखा- मूड. प्रेम कैदी के 30 साल. 17 साल की लड़की का कॉन्फिडेंस. हर दिन आभारी.

तेलुगु फिल्म की रिमेक थी प्रेम कैदी

प्रेम कैदी में, करिश्मा कपूर ने अभिनेता-निर्माता हरीश कुमार के साथ अभिनय किया, जो उस समय सिर्फ 15 वर्ष के थे. यह फिल्म 1990 की तेलुगु फिल्म प्रेमा खैदी की हिंदी रीमेक थी.

शुरूआती दिनों में हुई थी करिश्मा की आलोचना

शुरुआती दौर में करिश्मा फ़िल्मों में अपने लुक्स और गेटअप को लेकर आलोचनाओं का शिकार होती थीं, मगर 1996 में आयी राजा हिंदुस्तानी में करिश्मा का मेकओवर ज़बरदस्त रूप से हिट हुआ.

महिलाओं की वर्जना को तोड़ा करिश्मा ने

करिश्मा कपूर 90 के दशक की शीर्ष सितारों में से एक बन गईं, जिन्होंने बीवी नंबर 1, राजा बाबू, राजा हिंदुस्तानी और कुली नंबर 1 जैसी कॉमर्शियल हिट और फिजा और जुबैदा जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया. उनकी सफलता ने फिल्मों में महिलाओं पर कपूर परिवार की वर्जना को तोड़ दिया, और 2000 में, करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर ने रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन के साथ अपनी शुरुआत की.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें