1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut praises kgf chapter 2 actor yash compares him with amitabh bachchan as young angry man dvy

KGF Chapter 2: यश की एक्टिंग से इंप्रेस हुई कंगना रनौत, एक्टर को अमिताभ बच्चन से किया कंपेयर,पोस्ट वायरल

रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 लगातार नये रिकॉर्ड बना रहा है. इस बीच कंगना रनौत का इंस्टा पोस्ट चर्चा में आ गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

KGF Chapter 2: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दिया है. फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ जारी है. यश की फिल्म को देखने के लिए लोग में दीवानगी दिख रही है. वैसे उनकी एक्टिंग से कोई और है जो काफी इंप्रेस हो गया है. ये और कोई नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं. कंगना, यश के एंग्री यंग मैन वाला अंदाज देखकर उनके लिए पोस्ट लिखा है.

रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 लगातार नये रिकॉर्ड बना रहा है. इस बीच कंगना रनौत का इंस्टा पोस्ट चर्चा में आ गया. कंगना ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'यश एंग्री यंग मैन हैं जो इंडिया में पिछले कुछ दशकों से गायब था. उन्होंने वह शून्य भर दिया है, जिसे अमिताभ बच्चन ने सत्तर के दशक में छोड़ दिया था, शानदार.' साथ ही उन्होंने एक्टर को टैग भी किया है.

KGF Chapter 2: यश की एक्टिंग से इंप्रेस हुई कंगना रनौत, एक्टर को अमिताभ बच्चन से किया  कंपेयर,पोस्ट वायरल

केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई की बात करें तो फिल्म ने तीन दिन में छप्पर भाड़कर कमाई की है. आने वाले दिनों में ये कमाई तेजी से बढ़ने वाली है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ कमाए. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 46.79 करोड़ रहा. तीसरे दिन फिल्म ने 40 से 45 करोड़ का बिजनेस किया.

वहीं, कंगना रनौत ने राजामौली की फिल्म आरआरआर की भी जमकर तारीफ की थी. मूवी देखने के बाद एक्ट्रेस ने कहा था, ब्लॉकबस्टर फिल्म है. मस्त एकदम. नेशनलिज्म मेरा फेवरेट सब्जेट है और इस फिल्म में सबकुछ है जो होना चाहिए एक फिल्म में. इसके अलावा उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था एसएस राजामौली सर ने साबित कर दिया है कि वह अब तक के सबसे महान भारतीय फिल्म निर्देशक हैं.

कंगना रनौत की फिल्म की बात करें तो धाकड़ का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था. इसके अलावा उनके पास तेजस, फिल्म 'सीताः द इनकार्नेशन' जैसी फिल्में भी है. वहीं, एक्ट्रेस अपने रियलिटी शो लॉक अप को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें