1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut claps back at congress spokesperson pawan khera on twitter say those who laughed at her are still crying kangana ranaut instagram farmer protest sry

मेरे कपड़ों, मेरी बातों पर हंसने वाले बाद में रोते हैं.... Kangana Ranaut ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा को दिया करारा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बात को सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं, और कई मुद्दों पर अपनी बातों को सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करती हैं. हाल ही में उनके एक ट्वीट पर मज़ाक उड़ाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा पर तंज कसा. कंगना ने लिखा था, "हंसिए मुझ पर, जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो हर कोई मुझ पर हंसा था, वो मेरे एक्सेंट पर हंसे, मेरे बालों पर हंसे, मेरे कपड़ों पर हंसे, मेरी टूटी-फूटी अंग्रेजी पर हंसे, वो हंसे मुझ पर और फिर.... वो रोए... वो अब तक रो रहे हैं.... हाहाहा... हंसिए... और जोर से हंसिए... हंसते रहिए." कंगना रनौत ने ये ट्वीट पवन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था.

कैसे उठा मामला

ये मामला कंगना के एक ट्वीट से उठा जिसमें उन्होंने खुद की तारीफें की थीं. कंगना रनौत ने खुद के ट्वीट में लिखा, “बहुत से लोगों को मेरी किसी भी विषय पर बहस करने की मेरी क्षमता से जलन होती है कि मैं अपने विरोधियों की मनोवैज्ञानिक परतों को कैसे निकालती उधेड़ कर किसी भी विषय पर उसे X Ray कर लेती हूं. ईर्ष्या या गुस्सा करने की कोशिश न करें और अपनी बुद्धि को तेज करें और वास्तव में अपने आप को अपने परिवेश के बारे में जानने की कोशिश करें. ” पवन खेड़ा ने कंगना रनौत ने एक ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा था कि 2021 का साल कम से कम ह्यूमर से भरपूर रहने वाला है.

अपनी बात सामने रखने के लिए जानी जाती हैं कंगना

कंगना रनौत अपनी बात को खुलकर सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं. पिछले दिनों उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भी लगातार ट्वीट किए थे. यही नहीं इसके चलते उनकी दिलजीत दोसांझ समेत कई स्टार्स से तीखी बहस भी हुई है.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं कंगना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. वहीं फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' की तैयारियां भी चल रही हैं. अभिनेत्री हाल ही में मुंबई लौटी और अपनी ’धाकड़’ टीम के लिए नए साल का जश्न मनाया. अर्जुन रामपाल और उनके साथी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी पार्टी में शामिल हुए.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें