1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandez and sukesh chandrashekhar were dating claims conman lawyer read details bud

Money Laundering Case : 'जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर कर रहे थे डेट', वकील ने किया दावा

प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से 20 अक्टूबर को ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के समन को तीन बार टालने के बाद जैकलीन आखिरकार तय तारीख पर केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश हुईं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
jacqueline fernandez
jacqueline fernandez
instagram

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) से 20 अक्टूबर को ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के समन को तीन बार टालने के बाद जैकलीन आखिरकार तय तारीख पर केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश हुईं. उसने पहले ईडी के सामने पेश नहीं होने के लिए व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया था. अब ठग सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने दावा किया कि जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने शनिवार को मीडिया से कहा, "जैकलीन और सुकेश एकदूसरे को डेट कर रहे थे, ये मेरे निर्देश हैं यह सीधे मेरे मुंह से है." हालांकि इन दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए जैकलीन फर्नांडीज के एक प्रवक्ता ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा, "जैकलीन फर्नांडीज को ईडी द्वारा गवाह के रूप में गवाही देने के लिए बुलाया जा रहा है. उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं और भविष्य में भी वो जांच एजेंसी का पूरी तरह से सहयोग करेंगी."

बयान में आगे यह भी कहा गया है कि, "जैकलीन अपने संबंधों के बारे में दिए गए कथित निंदनीय बयानों से स्पष्ट रूप से इनकार करती हैं." वहीं अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही के बारे में पूछे जाने पर अनंत मलिक ने कहा, "नोरा फतेही पीड़ित होने का दावा करती हैं लेकिन उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की गई थी."

सुकेश के वकील के मुताबिक, ''वे (नोरा और जैकलीन) अंतिम लाभार्थी हैं, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है.'' दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल समेत सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. ईडी के मुताबिक 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के अलावा जैकलीन और नोरा को मोटी रकम देने का वादा किया था.

इसके अलावा, सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड फिल्म में लॉन्च करना चाहते थे. फिल्म मद्रास कैफे में लीना ने एक ऐसा किरदार निभाया था जिसके लिए उनके पति सुकेश ने मोटी रकम अदा की थी. पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए सुकेश ने कई निर्माताओं और निर्देशकों से भी बात की थी और पैसों को लेकर कोई टेंशन नहीं लेने को कहा था. फिलहाल वह और उसकी पत्नी ईडी रिमांड में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें