1. home Home
  2. entertainment
  3. aryan khan friend arbaaz merchant father claims his son is getting anxiety attacks also cannot sleep in jail bud

Aryan Khan के दोस्त अरबाज मर्चेंट की जेल में बिगड़ रही हालत, आ रहे हैं एंजायटी अटैक, पिता ने किया खुलासा

आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को आर्थर रोड जेल में अलग-अलग बैरक में रखा गया है. अरबाज के पिता असलम मर्चेंट एक पेशेवर वकील हैं. हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स से खास बातचीत में अपने बेटे से हुई पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कई खुलासे किये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aryan khan friend arbaaz merchant
aryan khan friend arbaaz merchant
instagram

आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को आर्थर रोड जेल में अलग-अलग बैरक में रखा गया है. अरबाज के पिता असलम मर्चेंट एक पेशेवर वकील हैं. हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स से खास बातचीत में अपने बेटे से हुई पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कई खुलासे किये. उन्होंने कहा, "मैं अपने बेटे को हर पूछताछ में देखता हूं, लेकिन मेरी पत्नी ने उसे लगभग 20 दिनों से नहीं देखा है. यह हमारे लिए बहुत ही भावुक क्षण था और वह बहुत रोई.

उन्होंने आगे कहा, विडंबना यह है कि मुझे उसे रोकना पड़ा और उससे कहना पड़ा कि वह अपना कीमती समय बर्बाद न करे जो वह अल्बर्स के साथ रो रही थी. हम वहां बात करने आए थे. जैसे ही उसने हमें देखा, अरबाज ने कहा, "देखो, मैं कहां आ गया." उसने मुझे बताया कि वह एक सामान्य बैरक में था और 6-7 कैदियों के साथ था. मैं नहीं जानता कि उन कैदियों का बैकग्राउंड क्या था. अरबाज ने मुझे बताया कि उन्हें एंग्जाइटी अटैक आ रहा है और उन्हें नींद ही नहीं आ रही है. "

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, अपने बेटे को जेल की बाड़ के पार, जहां वह आम तौर पर अपने मुवक्किलों से मिलते हैं. मेरा बेटा अकेला है. शायद इसीलिए उसे एंग्जाइटी अटैक आ रहे हैं. उन्होंने दो दोस्तों को अलग कर दिया. आर्यन दूसरे सेल में है. उसे दूसरे कैदियों की तरह ही खाना मिल रहा है."

अरबाज के पिता ने बताया कि,“हमने जमानत के लिए आवेदन दिया है. वह और आर्यन अच्छे हैं. दोनों लड़कों को उम्मीद है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. हम साधारण लोग हैं जिनका कोई संबंध नहीं है. मुझे लगता है कि अरबाज की किस्मत खराब थी, वह गलत समय पर गलत जगह पर थे. मुझे लगता है कि यह सिर्फ भाग्य था. लेकिन मुझे लगता है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त आर्यन के साथ फंस गया था. या मैं खुश हूँ. वह एक वफादार दोस्त था, मैं उसे यारों का याह कहता हूं."

उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक उन्होंने शाहरुख खान या उनके परिवार में किसी से बात नहीं की है. उन्होंने अल्बर्स के साथ एक बैठक के दौरान यह भी खुलासा किया कि आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वह अपने बेटे की देखभाल करेंगे. अभी भी एक कैदी हैं और इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते, लेकिन खुद को असहाय महसूस करते हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें