1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jacqueline fernandes is priyanka chopra tenant pays gives whopping amount of 678 lakhs for home see the pics of house jacqueline fernandes instagram images goes viral sry

क्या ! Priyanka Chopra की किराएदार हैं Jacqueline Fernandez, जानिए कितना देती हैं किराया और कैसा है मकान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका चोपड़ा के घर में किरायादार के रुप में रहती हैं जैकलीन फर्नांडिस
प्रियंका चोपड़ा के घर में किरायादार के रुप में रहती हैं जैकलीन फर्नांडिस
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में बतौर किरायेदार रहती हैं. इसके लिए वो 6.78 लाख रुपए तक चुकाती हैं. इस हिसाब से जैकलीन को तीन साल में प्रियंका को 2 करोड़, 44 लाख, 8 हजार रुपये बतौर रेंट देना होगा. ये घर मुंबई के जुहू में स्थित है. लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि एक कलाकार को किसी दूसरे कलाकार का घर रेंट पर लेना पड़े. अब जो कम देखने को मिलता है, वैसा ही कुछ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने किया है. खबर ये भी है कि जैकलीन ने अभी सिर्फ तीन साल के लिए प्रियंका से ये अपार्टमेंट रेंट पर लिया है.

कुछ ऐसा है प्रियंका चोपड़ा का घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में शिफ्ट हुई हैं. कर्मयोग नाम से ये बंगला मुंबई के जूहू में स्थित है. बताया जाता है कि इस घर की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए है. इससे पहले जैकलीन ब्रांद्रा में किराए पर रहती थीं. ये बंगला काफी आलीशान है. इसमें एक बड़ा सा लिविंग एरिया है और उसी के साथ आउटडोर बालकनी भी है. हाल ही में जैकलीन ने अपनी इसी एरिया में बैठकर कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थी, जिन्हें उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. बता दें कि इस घर में प्रियंका चोपड़ा पहले अपने पति के साथ इसी घर में रहती थीं.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं जैकलीन

वर्कफ्रंट की बात करे तो जैकलीन फर्नांडिस के इन दिनों सैफ अली खान संग 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं। तो वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' की भी शूटिंग में भी बिजी हैं. एक्ट्रेस अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' के लिए राजस्थान के जैसलमेर में शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान वह स्थानीय व्यंजनों का भी खूब लुफ्त उठा रही हैं. वह देसी भारतीय व्यंजनों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और देश के जिस भी कोने में जाती हैं, वहां का लोकल फूड खाने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. यही वजह है कि भारत में आउटडोर शेड्यूल के दौरान उनका लंच सीन देखने लायक होता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें