1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ips officer finds out error in photo shared by akshay kumar from set of sooryavanshi khiladi kumar replies post viral dvy

अक्षय कुमार की ये फोटो देखकर IPS अधिकारी ने निकाली गलती, कहा- ऐसे नहीं होता जनाब, तो एक्टर का आया जवाब

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस तसवीर को देखने के बाद इसपर आईपीएस अधिकारी राजेंद्र कुमार ने ऐसा कमेंट कर दिया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षय कुमार ने शेयर की ये फोटो
अक्षय कुमार ने शेयर की ये फोटो
instagram

Akshay Kumar Sooryavanshi: निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने एक तसवीर पोस्ट की हैं, जिसमें वो, रणवीर सिंह, अजय देवगन और रोहित शेट्टी दिख रहे है. तसवीर वायरल होते ही इसपर आईपीएस अधिकारी और स्पेशल डीजीपी राजेंद्र कुमार ने ऐसा कमेंट किया जो अब वायरल हो रहा है.

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की हैं. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इतने सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद कर रहे होंगे. महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं. अब किसी के रोके ना रूकेगी- आ रही है पुलिस. साथ ही हैशटैग #Sooryavanshi #Diwali2021 का इस्तेमाल किया.

इस तसवीर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी दिख रहे हैं और चारों किसी टॉपिक पर बात कर रहे है. इसमें रणवीर सिंह एक टेबल के ऊपर बैठे हुए दिख रहे है और जबिक दोनों एक्टर्स खड़े है. ये तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और स्पेशल डीजीपी राजेंद्र कुमार विज ने एक्टर के मजे ले लिए.

राजेंद्र कुमार विज ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता जनाब.‘ इसका जवाब देने से खुद को अक्षय रोक नहीं पाए औऱ उन्होंने लिखा, ‘जनाब ये तो बिहाइंड द सीन्स की फोटो है. हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकाल वापस. हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा सादर नमन. उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी.‘

इसपर राजेंद्र कुमार विज ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘आपकी प्रतिक्रिया और सम्मान के लिए धन्यवाद जो आपने पुलिस बल के लिए दिखाया. मेरा कमेंट भी मजाकिया लहजे में था. आपकी फिल्म जरूर देखेंगे.‘ बता दें कि फिल्म काफी पहले बन चुकी है, लेकिन कोरोना की वजह से ये रिलीज नहीं हो रही थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें