1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan angry with people breaking coronavirus lockdown rules

Coronavirus Lockdown: ऋतिक रोशन ने लापरवाही कर रहे लोगों को किया आगाह, बोले- वक्‍त निकल गया तो...

By Budhmani Minj
Updated Date
hrithik roshan video
hrithik roshan video
Photo : Instagram

Coronavirus COVID 19 भारत में भी अपने पैर पसार रहा है. ऐसे में सभी इस कोशिश में जुटे हैं कि इसे अगले स्‍टेज तब जाने से रोका जाये. देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया गया है और सभी को घरों से न निकलने की हिदायत दी गई है. लेकिन इस मुश्किल दौर में कुछ लोग लापरवाही दिखाते हुए सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. ऐसे लोगों को समझाने के लिए ऋतिक रोशन ने एक वीडियो साझा किया है. साथ ही बताया है कि कैसे इस वायरस से आप दूर रह सकते हैं.

ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों से इस महामारी कोरोना वायरस को रोकने में मदद करने का आग्रह किया है. सुपरस्टार द्वारा साझा किया गया यह एक मजबूत संदेश है जिससे वह अपने लाखों प्रशंसकों के बीच जागरूकता फैला रहे हैं.

ऋतिक ने उन 5 टिप्‍स को फिर से दोहराया है जो इस वायरस पर अंकुश लगाने के लिए लोगों को अवश्य उठाने चाहिए. इस जानकारी से लगभग हर कोई पहले से वाकिफ़ है, लेकिन ऋतिक ने एक बार फिर इसके बारे में जानकारी दी है. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा," वायरस को रोकने में मदद करें. इन सिंपल स्‍टेप्‍स को फॉलो किजिए. यह हम सबकी जिम्‍मेदारी है.'

वीडियो में ऋतिक कह रहे हैं,' आज हम सब एक बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. कोरोना वायरस एक ऐसी सच्चाई है, जो जोरों से फैल रही है. अब हम इससे मुंह नहीं मोड़ सकते. अब इसका सामना करना है. इसके लिए कुछ कदम उठाने होंगे. सबसे पहला कदम है- अपनेआप को साफ रखना. अपने हाथों को साबुन से हर घंटे धोएं. यह आसान रास्‍ता है इस महामारी को रोकने का. दूसरा कदम है सोशल डिस्टेंसिग का. कम से कम 6 फिट की दूरी पर रहें. यह वक्‍त दोस्तों से मिलने का नहीं है. पार्टी में जाने का नहीं है. आप फोन या वीडियो कॉलिंग का इस्तेमाल करिए.

उन्‍होंने आगे कहा,' यह नाज़ुक वक्‍त है. अगर यह वक्‍त हाथ से निकल गया तो पता नहीं क्या होगा. जो मैं कह रहा हूं उसे ध्‍यान से सुनिए. जिम्‍मेदार बनिए. आइए इस वायरस से लड़ते है. हम सभी एक साथ है. एकदूसरे का ख्‍याल रखते हैं. आप सभी को मेरा प्‍यार.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें