1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hema malini and dharmendra 42nd wedding anniversary actress shares unseen photo with special caption dvy

धर्मेंद्र- हेमा मालिनी की शादी को 42 साल पूरे, सालगिरह पर एक्ट्रेस ने अनसीन फोटो शेयर कर लिखा खास कैप्शन

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की आज शादी की सालगिरह हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत तसवीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hema Malini and Dharmendra
Hema Malini and Dharmendra
twitter

Hema Malini and Dharmendra wedding anniversary: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपने समय के सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक रहे हैं. हेमा और धर्मेंद्र की जोड़ी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह फैंस को काफी पसन्द आती है. आज कपल अपनी शादी की 42वां सालगिरह मना रहे है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत तसवीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

हेमा मालिनी ने शेयर की अनसीन फोटो

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की आज शादी की सालगिरह है. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपने पति संग अनसीन फोटो शेयर कर लिखा, आज हमारी शादी की सालगिरह है. मैं इन सभी वर्षों की खुशियों के लिए भगवान को धन्यवाद देती हूं. हमारे प्यारे बच्चों और पोते-पोतियों, हर जगह हमारे शुभचिंतकों को धन्यवाद देती हूं! मैं रियल में खुद को धन्य महसूस कर रही हूं.

हेमा मालिनी के पोस्ट को मिला फैंस से प्यार

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की इस फोटो पर उनके चाहने वाले उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर उन्हें बधाई दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप दोनों की जोड़ी बनी रहे. एक अन्य यूजर ने लिखा, दाम्पत्य बंधन की सालगिरह पर हार्दिक बधाई. एक यूजर ने लिखा, हमारे प्यारे जोड़े को हैप्पी एनिवर्सरी. एक और यूजर ने लिखा, आप दोनों को ढेर सारा प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं.

धर्मेंद्र अस्पताल में हुए थे एडमिट

वहीं, पिछले हफ्ते एक्टर धर्मेंद्र अस्पताल में एडमिट हुए थे. हालांकि एक्टर अब ठीक है. उन्होंने एक वीडियो पस्ट कर अपना हेल्थ अपडेट दिया था. उन्होंने वीडियो में कहा था, ‘दोस्तों, कुछ भी अति मत करो. मैंने किया और मुझे भुगतना पड़ा. पीठ पर एक बड़ी मांसपेशी खींच गई. इसलिए मुझे अस्पताल जाना पड़ा. पिछले चार दिनों में काफी परेशानी हुई. बहरहाल, मैं आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं. तो चिंता मत करो. अब मैं बहुत सावधान रहूंगा.’

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को लेकर किया ट्वीट

वहीं, हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के बारे में भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, मैं उन हजारों शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो धरम जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं. वह कुछ दिनों के लिए अस्पताल में थे, लेकिन अब वह ठीक है और शुक्र है कि घर वापस आ गए. उनके स्वास्थ्य को जानने के लिए आए गए कॉल के लिए एक बार फिर आप सभी का धन्यवाद. भगवान की कृपा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें