1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday alka yagnik singer not living with her husband since 27 years due to this reason know interesting facts about singer and her personal life superhit songs of alka yagnik sry

Happy Birthday Alka Yagnik: 27 सालों से अलग रहने पर भी अलका याग्निक का अपने पति से है खास कनेक्शन, Romantic Songs में अपनी आवाज दे चुकी सिंगर की ऐसी है पर्सनल लाइफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अलका याग्निक की लाइफ से जुड़ी रोचक जानकारी
अलका याग्निक की लाइफ से जुड़ी रोचक जानकारी
instagram

90 के जमाने की सुपरहिट गायिका अलका याग्निक का आज 55वां जन्मदिन हैं. सिंगर अलका याग्निक का जन्म 20 मार्च, 1966 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में हुआ था. अलका (Alka Yagnik) गुजराती ​सिंगिंर परिवार से तालुक रखती है. आपको बता दें अलका (Alka Yagnik) ने महज 6 साल की उम्र से ही सिंगिंग की दुनिया में कदम रख दिया था.

यहां सुनें अलका याग्निक के सुपरहिट गाने

कई रोमांटिक गानों में सुरीली आवाज देने वाली सिंगर अलका याग्निक ने राखी से लेकर मीनाक्षी शेषाद्री, माधुरी दिक्षित, जूही चावला, काजोल, करिश्मा कपूर, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान और आज के दौर की दीपिका पादुकोण तक के लिए गाना गाया है. अल्का याग्निक अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल और शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं.

ऐसे की थी अपने कैरियर की शुरूआत

'प्यार की झंकार' और 'मेरे अंगने में' जैसे गानों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अल्का ने हिंदी सिनेमा को बेहिसाब सुपरहिट गाने दिए है. इसके बाद उन्होंने 1981 में फिल्म 'लावारिस' का गाना 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' गाया. इस गाने ने उनके करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया. लेकिन सही मायने में अल्का को फिल्म 'तेजाब' के गाने 'एक दो तीन' से मिली.

ऐसी रही है अलका की पर्सनल लाइफ

अल्का काम के सिलसिले में मुंबई में रहती हैं. जबकि नीरज शिलौंग में अपना बिजनेस देखते हैं. शादी के एक साल के अंदर ही दोनों एक बच्ची के माता-पिता बन गए. इसके बाद से ही दोनों ने अपने करियर को तवज्जो दी. वे बीच-बीच में एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. मगर वो नॉर्मल कपल्स की तरह साथ नहीं रहते हैं. लॉग डिस्टेंस होने के बावजूद वे एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं इसलिए वे अलग रहकर भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. वे अपनी जिंदगी में खुश हैं.

अलका याग्निक को घूरे जा रहे थे आमिर खान

अलका याग्निक एक दिन स्टूडियो में 'कयामत से कयामत तक' का गाना रिकॉर्ड कर रही थीं. तभी उनके सामने आमिर खान आकर बैठ गए, वह लगातार उन्हें घूरे जा रहे थे. आमिर की इस हरकत ने अलका को बेहद असहज कर दिया था. बहुत देर तक ये सब देखने के बाद आखिरकार अलका के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने उस लड़के (आमिर) को स्टूडियो से बाहर जाने के लिए कहा. वह लड़का भी वहां से फटाफट भाग गया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें