1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fir filed against actor kamaal khan for derogatory remarks on rishi kapoor and irrfan khan

ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक ट्वीट करना केआरके को पड़ा महंगा, एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

By Divya Keshri
Updated Date
fir filed against actor kamaal khan
fir filed against actor kamaal khan
Instagram

अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बुरे फंस जाते हैं. कमाल ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था. जिसके बाद उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा में एफआईआर दर्ज हुआ है. कमाल आर खान के खिलाफ यह एफआईआर युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने दर्ज कराई है.

दरअसल, 30 अप्रैल को कमाल खान ने ट्विटर पर बताया था कि ऋषि कपूर अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा था, 'ऋषि कपूर एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए हैं. और मुझे उनसे कुछ कहना है. सर ठीक होकर वापस आना! निकल मत लेना! क्योंकि दारू की दुकान, बस 2-3 दिन के बाद खुलने ही वाली हैं.'

इसके पहले केआरके ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैंने कुछ दिनों पहले ही कहा था कोरोना कुछ फेमस लोगों को लिए बिना नहीं जाएगा. मैंने उनके नाम नहीं लिखे थे क्योंकि फिर लोग मुझे गालियां देने लगते. लेकिन मुझे पता था कि इरफान और ऋषि कपूर जाएंगे. मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है.'

पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, 'हमने कमाल खान पर दोनों एक्टर्स के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के कारण एफआईआर दर्ज की है. कमाल के खिलाफ धारा 294 समेत IPC के अन्य सेक्शन में भी केस दर्ज किया है.' वहीं, अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

बता दें कि बीती 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हो गया था. जबकि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था. उन दोनों के निधन से आम से लेकर खास लोग सदमे में थे. सोशल मीडिया पर उन दोनों के नाम से फैंस ने कई पोस्ट शेयर किए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें