1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. farhan akhtar and shibani dandekar to have a traditional wedding on 19 feburary bud

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को करेंगे शादी, खंडाला रवाना होगा पूरा परिवार

अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar
instagram

अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. खबरें हैं कि यह कपल 21 फरवरी को विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. लेकिन इससे पहले फरहान और शिबानी 19 फरवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी कर सकते हैं. ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी जो फरहान अख्तर के खंडाला वाले फार्महाउस होगी.

सिर्फ परिवारवाले ही होंगे शामिल

हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से खुलासा किया, “परिवार इस शादी को लेकर बेहद सतर्क रहा है क्योंकि वे नहीं चाहते कि मीडिया कार्यक्रम स्थल पर आए. केवल परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि आगे क्या प्लानिंग है, क्योंकि सब कुछ सीक्रेट तरीके से किया गया है. लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि यह एक महाराष्ट्रीयन शादी होगी.”

18 को खंडाला रवाना होगा परिवार

रिपोर्ट्स के अनुसार, परिवार 18 फरवरी की शाम को खंडाला के लिए रवाना होगा और शादी अगले दिन होगी. माना जाता है कि शिबानी दांडेकर की बहनों और करीबी दोस्तों को प्री-वेडिंग उत्सव और बैचलरटे का जिम्मा दिया गया है जो 17 फरवरी (आज) और 18 फरवरी के बीच होगा. करीब चार साल से डेटिंग करते हुए यह कपल 21 फरवरी को अपने बांद्रा स्थित घर में शादी का पंजीकरण कराएगा. शाम को दोस्तों और सहकर्मियों के लिए एक तरह का रिसेप्शन होना है.

जावेद अख्तर ने किया कंफर्म

जावेद अख्तर ने वेबसाइट से दोनों की शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा था, “हां, शादी हो रही है. आराम करो, शादी की जो तैयारियां हैं जिसे वेडिंग प्लानर कर रहे हैं. सिचुएशन को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर किसी भी चीज़ की मेजबानी नहीं कर सकते. तो हम केवल कुछ ही लोगों को बुला रहे हैं. यह एक बहुत ही सिंपल होगा. खैर अभी तक कोई न्योता भी नहीं भेजा गया है.”

फरहान अख्तर की आनेवाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें, फरहान मौजूदा समय में अपने निर्देशन जी ले जारा के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें तीन ए-लिस्टर्स - कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आयेंगी. फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है, क्योंकि निर्माता इसे अगले साल किसी समय रिलीज करने की प्लानिंग बना रहे हैं. यह फिल्म भारत में एक रोड ट्रिप पर जाने की कहानी तैयार है. डॉन 2 (2011) के एक दशक से अधिक समय बाद जी ली ज़ारा निर्देशन में फरहान अख्तर की वापसी कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें