1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. exclusive richa chadha told how ali had proposed her that romantic dinner in maldives

Exclusive : ऋचा चड्ढा ने बताया,' अली ने कैसे किया था प्रपोज, वो मालदीव की रोमांटिक शाम...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Richa Chadda Ali Fazal
Richa Chadda Ali Fazal
photo: instagram

Richa Chadda interview Ali Fazal : बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और अली फज़ल (Ali Fazal) ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में हमेशा चुप्पी साधी रखी. वे 2012 में फ़िल्म 'फुकरे' (Fukrey ) के सेट पर मिले थे और फिर 2017 में वेनिस में फ़िल्म विक्टोरिया और अब्दुल के विश्व प्रीमियर अपने रिश्ते के बारे में घोषणा की. ब्राइड्स टुडे के जुलाई 2020 के अंक के कवर शूट में, दोनों कलाकारों ने अपने प्रेम कहानी का विवरण दिया.

दरअसल, मैगज़ीन कवर वेडिंग के बाद किया जाना तय था लेकिन कोरोना महामारी ने उनकी शादी की योजना को एक साल के लिए टाल दिया. ऐसे में उन्होंने भले ही शादी नहीं की लेकिन मैगज़ीन के लिए शूट कर लिया.

मैगज़ीन से बात करते हुए, ऋचा ने पहली बार कहा कि वह जानती है कि यह प्यार था. उन्‍होंने कहा, हम चैपलिन फिल्म मेरे घर पर देख रहे थे - 1992 के अमेरिकी जीवनी कॉमेडी ड्रामा जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर थे. मैं अली को फिल्म का आनंद लेते हुए देख कर खुश थी औ यह सोच भी रही थी कि किसी की पसंद बिलकुल मेरी पसंद जैसी है. तभी मैंने उसे कहा, "तुम सच में बहुत प्यारे हो, मैं तुमसे प्यार करती हूँ." अली को मुझे आई लव यू कहने के लिए तीन महीने लग गए.

लेकिन अली के पास एक खास वजह है कि वह अपनी कूकी से प्यार करता है (जैसा कि वह ऋचा को प्यार से संबोधित करते है). वह मिस बटरफिंगर्स है, ऐसा अली स्नेह से कहते है. वह सोचती हैं कि मुझे उसके लापरवाह स्वभाव के कारण ही उससे प्यार हो गया और यह निश्चित रूप से एक अहम कारणों में से है. यदि वह खा रही है, तो भोजन सभी जगह फैला होगा, और कटलरी निश्चित रूप से गिर जाएगी. ऐसा ही लापरवाही वाला पल वेनिस में हुआ था. यह एक अच्छा भोजन कार्यक्रम था और हॉलीवुड अभिनेत्री जुडी डेंच अगली मेज पर बैठी थी. अचानक खाना बिखर गया..बेशक, वह ऋचा की थाली से ही था. वह इसे अपनी प्रिटी वुमन मोमेंट कहती हैं!

ऋचा से पूछे जाने पर कि अली ने कैसे प्रोपोज़ किया, तो ऋचा ने कहा, “उसने मालदीव के एक छोटे से एकांत द्वीप पर एक रोमांटिक डिनर की योजना बनाई थी. मुझे लगा कि यह मेरे जन्मदिन के लिए है, मुझे किसी बात पर शक नहीं हुआ. हम खाना खत्म कर चुके थे और शैम्पेन की चुस्की ले रहे थे, जब अली ने खुद सहज होकर मुझसे शादी करने के लिए कहा. न वह घुटने के बल बैठे, न ही उसके हाथ में अंगूठी थी, लेकिन सब ठीक था. इसके बाद उन्होंने रेत पर 10 मिनट की झपकी ली - मुझे लगता है कि यह इसलिए था क्योंकि उन्हें प्रपोजल को लेकर तनाव था! ”

ऋचा आगे कहती हैं कि हमारी जोड़ी जीवन भर के हर उतार-चढ़ाव में एक साधारण वादे के साथ जीवन भर के लिए प्रतिबद्ध है. ऋचा ने जावेद अख्तर की आइकॉनिक लाइन बोली, "हमारी दोस्ती इतनी पक्की है की शादी भी इसका कुछ नहीं बिगाड़ पायी..."

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें