1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dharmendra jaya bachchan and shabana azmi join starcast of ranveer singh and alia bhatt in rocky aur rani ki prem kahani karan johar next directorial project aye dil hai mushkil aishwarya rai sry

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ रोमांस करते दिखेंगे धर्मेंद्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dharmendra, Jaya Bachchan and Shabana Azmi join starcast of ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’
Dharmendra, Jaya Bachchan and Shabana Azmi join starcast of ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’
instagram

करण जौहर अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' के लिए एक सपने देखने वाली स्टार कास्ट को एक साथ लाने में कामयाब रहे हैं. मुख्य भूमिका के रूप में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की घोषणा करने के बाद, फिल्म निर्माता ने तीन दिग्गजों के नामों का खुलासा किया है जो मनोरंजन के लिए और अधिक नाटक जोड़ेंगे. इस 'अनोखी कहानी' में रणवीर और आलिया के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आएंगे. उसी की घोषणा करते हुए, एक रोमांचित करण ने ट्विटर पर साझा किया, "हम सभी इन दिग्गज दिग्गजों के साथ काम करने के लिए रोमांचित हैं और मैं उनके साथ सेट पर आने का इंतजार नहीं कर सकता!"

देखने को मिलेगा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के बीच लव ट्रायएंगल

'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में तीन दिग्गज कलाकारों यानी धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के बीच लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा. रोमांटिक ड्रामा फिल्म में तीन दिग्गज अभिनेता अहम रोल निभाते नजर आएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां मैं यह फिल्म कर रहा हूं. मैं करण के साथ काम करने के लिए सच में उत्साहित हूं.' शबाना, आलिया की दादी के किरदार में हैं.

पहले भी शबाना और जया के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं धर्मेंद्र

जया ने 1971 में आयी फ़िल्म गुड्डी से बतौर लीड एक्ट्रेस अपना करियर शुरू किया था, जिसमें उनके किरदार को सुपरस्टार बने धर्मेंद्र का फैन दिखाया गया था. समाधि, फागुन, शोले जैसी फ़िल्मों में दोनों साथ आए। वहीं, शबाना आज़मी के साथ धर्मेंद्र ने खेल खिलाड़ी का और मर्दों वाली बात में काम किया है.

पांच सालों के बाद निर्माता की कुर्सी पर लौटेंगे करण जौहर

धर्मा प्रोडक्शंस और धर्मा 2.0 के तेहत कई प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है.धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी लॉन्च करने के बाद करण जौहर निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं. फिल्म निर्माता ने रोमांटिक ड्रामा के साथ पांच साल बाद निर्देशन में लौटने का फैसला लिया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें