1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dharmendra health update actor discharged from hospital says i have learnt the lesson video dvy

Dharmendra Health Update: अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए धर्मेंद्र, बताया अपना हाल, कहा- मैंने सबक सीख लिया...

धर्मेंद्र अब अपने घर लौट आए हैं और अच्छा फील कर रहे है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dharmendra
Dharmendra
twitter

Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) चार दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे. 86 साल के एक्टर की तबीयत अब ठीक है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. एक्टर ने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. बता दें कि उनकी तबीयत के बारे में जानकर फैंस काफी चिंतित हो गए थे. हालांकि ये खबर उन्हें राहत देगी.

धर्मेंद्र ने बताया अपना हाल 

धर्मेंद्र अब अपने घर लौट आए हैं और अच्छा फील कर रहे है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ एक वीडियो शेयर किया है. वो वीडियो में कहते है, ‘दोस्तों, कुछ भी अति मत करो. मैंने किया और मुझे भुगतना पड़ा. पीठ पर एक बड़ी मांसपेशी खींच गई. इसलिए मुझे अस्पताल जाना पड़ा. पिछले चार दिनों में काफी परेशानी हुई. बहरहाल, मैं आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं. तो चिंता मत करो. अब मैं बहुत सावधान रहूंगा.’

मैंने सबक सीख लिया...

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, दोस्तों, मैंने सबक सीख लिया है. इस वीडियो पर उनके चाहने वाले कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ सर. एक अन्य यूजर ने लिखा, ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें सर. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आपको वापस देखकर बहुत अच्छा लगा. एक और यूजर ने लिखा, ईश्वर आपको हमेशा स्वस्थ रखें. कई यूजर्स उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे है.

आलिया-रणवीर के साथ कर रहे काम

गौरतलब है कि बीते दिन धर्मेंद्र को लेकर खबर आई थी कि वो पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे. उनके बेटे सनी देओल अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर उनसे मिलने गए थे. हालांकि अब वो ठीक है. वहीं. फिल्मों की बात करें तो एक्टर इन दिनों फिल्म 'अपने' और 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में अहम रोल निभाते नजर आएंगे. 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह है.

इस फिल्म से बॉलीवुड में धर्मेंद्र ने रखा था कदम

बता दें कि धर्मेंद्र बॉलीवड के दिग्गज एक्टर्स में से एक है. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है, जिसमें शोले, चुपके चुपके, यादों की बारात, सत्यकम और सीता और गीता जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल है. उन्होंने दिल भी तेरा हम भी तेरे फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें