1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. devdas turns 19 shah rukh khan shared photos from the grand set srk to reunite with sanjay leela bhansali interesting and unknow facts of devdas aishwarya rai madhuri dixit jackie shroff sry

Devdas के 19 साल पूरे होने पर Shah Rukh Khan ने शेयर की ग्रैंड सेट की फोटो, कहा सिर्फ धोती खुलने का . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Devdas Turns 19, Shah Rukh Khan shared photos from the grand set
Devdas Turns 19, Shah Rukh Khan shared photos from the grand set
instagram

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी और शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय के अभिनय से सजी देवदास को रिलीज हुए आज 19 साल पूरे हो गए हैं. आपको बता दें निर्देशक संजय लीला भंसाली ने देवदास के एक एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए मेहनत के साथ साथ बेहद मोटी रकम भी लगा दी थी. फिल्म के सेट की भव्यवता देखने लायक थी. 2002 में देवदास को 50 करोड़ के बजट में बनाया गया था. देवदास उस समय के हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मी बनकर सामने आई थी.

शाहरुख खान ने शेयर की फिल्म के सेट्स की अनदेखी तसवीरें, कही ये बात

देवदास के 19 साल पूरे होने पर किंग खान यानी शाहरुख खान ने फिल्म के सेट की अनदेखी तसवीर शेयर की है. शाहरुख ने फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली की तसवीर भी शेयर की है. बादशाह खान ने इन तसवीरों को कैप्शन दिया है सारी देर रात….सुबह की सुबह…. कठिन गति और समस्याएं. भव्य माधुरी दीक्षित की वजह से ठीक काम किया. साथ ही स्टनिंग ऐश्वर्या राय, हमेशा हंसमुख जैकी दादा (जैकी श्राफ), जीवन से भरपूर किरण खेर और पूरी टीम इसे कुशल और धैर्यवान के तहत संजय लीला भंसाली के साथ काम करना काफी मजेदार रहा बस मसला यही रहा की….धोती गिरती रही….!! सभी के प्यार के लिए धन्यवाद #19YearsOfDevdas.

धोती पहने नजर आए थे शाहरुख खान

फिल्म में देवदास मुखर्जी की भूमिका में नजर आए शाहरुख खान ने धोती पहनी थी, इसी पर शाहरुख ने कैप्शन दिया कि धोती पहनना उनके लिए कठिन रहा.

सबसे महंगा था चंद्रमुखी का कोठा

देवदास फिल्म के आलीशान सेट को लगभग 9 महीनों तक यूज किया गया था. फिल्म के सेट का सबसे महंगा पार्ट चंद्रमुखी (माधुरी दीक्ष‍ित) का कोठा था जिसे तैयार करने में 12 करोड़ रुपये लगे थे. जबकि पारो (ऐश्वर्या राय) के घर को स्टेन्ड ग्लास से बनाया गया था.

फिर साथ नजर आ सकती है शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान को लेकर काफी समय से संजय लीला भंसाली एक और फिल्म बनाना चाह रहे हैं. भंसाली किंग खान को लेकर एक लव स्टोरी बनाना चाह रहे हैं. इस फिल्म को लेकर भंसाली ने शाहरुख को 4 साल पहले अप्रोच किया था. मगर तब बात बन नहीं पाई थी. अब भंसाली, आलिया भट्ट संग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. खबरों की मानें तो जल्द ही शाहरुख संग इस फिल्म की शूटिंग करने पर विचार कर रहे हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी 31 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली थी, पर कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज रोक दी गई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें