1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone seen with adnan sami daughter fans ask kaun hain ye photo viral dvy

Deepika Padukone की गोद में बैठी बच्ची को देख फैंस पूछ रहे ये सवाल- कौन है ये? तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल

दीपिका पादुकोण की एक फोटो एक बच्ची के साथ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. तसवीर में एक्ट्रेस अदनान सामी की बेटी के साथ दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह की फिल्म 83 रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. इस बीच एक तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची एक्ट्रेस की गोद में नजर आ रही है. फैंस इसे देख तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे है.

दरअसल, दीपिका पादुकोण की दो फोटो सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. फोटो में अदनान की बेटी मेडिना समी खान एक्ट्रेस की गोद में दिख रही है. ये तसवीर 83 की प्रीमियर के दौरान की है. मेडिना, दीपिका की गोद में बैठी काफी प्यारी लग रही है. उसने हैट भी लगाया हुआ है.

पहली तसवीर में दीपिका पादुकोण दोनों कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही है और दूसरे फोटो में एक्ट्रेस मेडिना को बहुत प्यार से देख रही है. इसे शेयर कर अदनाम सामी ने कैप्शन में लिखा, जब तुम मुस्कुराती हो तो तुम्हारे साथ पूरी दुनिया मुस्कुराती है. फोटो पर फैंस रिएक्ट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, ये बच्ची कौन है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, दो क्यूटीज.

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पा रही. ये मूवी टिकट खिड़की पर कमाई नहीं कर पा रही है. हालांकि फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत की थी. फिल्म में सारे एक्टर्स की खूब तारीफ भी हुई और क्रिटिक्स ने जमकर प्रशंसा भी की, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू नहीं चला.

वहीं, पिछले दिनों दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' का रिलीज डेट सामने आ गया है. शकुन बत्रा की फिल्म 25 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी. इस मूवी में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा हैं. इसके अलावा दीपिका पठान, बैजू बावरा, फाइटर में भी नजर आएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें