1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bunty aur babli 2s first song tattoo waaliye song released watch video

बंटी और बबली 2 का पहला गाना Tattoo Waaliye Song रिलीज, देखें वीडियो

अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 का पहला गाना Tattoo Waaliye को आज रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स ने गाने के लिए काफी चर्चा बटोरी थी और अब आखिरकार फैन्स फुट टैपिंग नंबर देख सकते हैं. गाने में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bunty aur babli 2
Bunty aur babli 2
Instagram

यह फिल्म 2005 की हिट फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी.

गाने की शुरुआत सैफ अली खान और रानी के साथ होती है, जो चमकदार पोशाक में फर्श पर नाचते हैं. उनके टैटू भी देखे गए. दोनों पैर हिलाते नजर आए. फिर, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी को भी बंटी और बबली के रूप में पेश किया जाता है जिसमें वे अपने टैटू को दिखाते हैं. चारों एक दूसरे को टक्कर देते नजर आए. फिल्म का पहला ट्रैक ग्रोइंग नंबर है और आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा.

यश राज बैनर की 19 नवंबर करे रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अलग-अलग पीढ़कयों के ठगों का दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. फिल्म में दोनों जोड़े यह साबित करने में लगे होते हैं कि सबसे ज्यादा चालक जोड़ा कौन सा है. गाने में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपने धमाकेदार स्टेप्स से नवोदित सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी को जबरदस्त चुनौती देते नजर आ रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें