1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. both sister shibani dandekar anusha dandekar deleted post calling for release of rhea chakraborty latest post div

तो क्या शिबानी दांडेकर और अनुषा ने डिलीट किये रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट वाली पोस्ट्स? जानिए क्या है सच्चाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shibani Dandekar Anusha Dandekar not deleted post
Shibani Dandekar Anusha Dandekar not deleted post
instagram

Shibani Dandekar Anusha Dandekar : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुंबई के भायखला जेल में बंद है. रिया के जेल जाने के बाद से ही बॉलीवुड में कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर #ReleaseRhea के साथ पोस्ट शेयर किया था. इन पोस्ट को देखकर सुशांत के फैंस भड़क गए थे और इन सेलेब्स को आड़े हाथों लिया था. रिया का सपोर्ट करने वालों में से शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और उनकी बहन अनुषा (Anusha Dandekar) सबसे आगे थीं, जिन्होंने एक्ट्रेस के लिए लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी थी. ऐसी खबरें थी कि दोनों बहनों ने रिया के सपोर्ट वाली पोस्ट डिलीट कर दिए है, लेकिन ऐसा नहीं है. अभी भी शिबानी के पोस्ट सोशल मीडिया पर दिख रहे है.

शिबानी दांडेकर और रिया चक्रवर्ती दोनों काफी समय से एकदूसरे को जानते हैं. वह तब से रिया को जानती हैं जब रिया 16 साल की थीं. दोनों एक दूसरे के करीबी दोस्‍त हैं. वहीं, रिया के गिरफ्तार किये जाने के बास से ही शिबानी और अनुषा दोनों बहनें रिया के सपोर्ट में खुल कर बोल रही थी. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों बहनों ने #ReleaseRhea वाली अपनी सारी पोस्ट्स सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं. लेकिन इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है. अभी भी सारे पोस्ट सोशल मीडिया पर है. बता दें कि इन पोस्ट के कारण शिबानी और अनुषा को सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था. साथ ही सुशांत के फैंस ने उनकी काफी आलोचना भी की थी.

View this post on Instagram

#ReleaseRhea #justiceforrhea

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

गौरतलब है कि शिबानी दांडेकर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था, मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी. जीवंत, मजबूत और जिंदगी से भरी हुई थीं...वह और उनका परिवार (कुछ ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे.) सबसे अकल्पनीय ट्रॉमा से गुजर रहे हैं. हमने देखा है कि मीडिया पूरी तरह से गिद्धों की तरह व्यवहार कर रही है...उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है.'

उन्होंने आगे इस पोस्ट में लिखा था, ‘मेरी रिया तुम मजबूती का स्तंभ हो. मुझे बहुत दुख है कि तम्हें इन सब से गुजरना पड़ रहा है. मुझे दुख है कि बहुत सारे लोग तुम्हें नीचा दिखा रहे हैं, तुम पर शक कर रहे हैं, उस वक्त तुम्हारे साथ नहीं थे तुम्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी. मुझे दुख है कि तुमने जिंदगी में सबसे अच्छा काम किया (सुशांत की देखभाल करना) और इसी ने तुम्हें जिंदगी का सबसे खराब अनुभव दे दिया. मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. #JusticeForRhea.

वहीं, शिबानी की इस पोस्ट पर रिया को कई हस्तियों का सपोर्ट मिला. अनुषा दांडेकर ने इस कमेंट करते हुए लिखा था, मैं रो रही हूं, मेरा दिल रोता है कि उन्होंने हमारे लिटिल रैबिट(रिया)के साथ क्या किया. वह हमेशा हमारी बेबी सिस्टर रहेगी. वहीं, कुछ दिन पहले शिबानी दांडेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे को टैग करते हुए लिखा था कि, इतनी नफरत किसी के अंदर नहीं है जितनी आपके अंदर है. उन्‍होंने लिखा,' अंकिता लोखंडे द्वारा इस तरह का भड़काऊ पोस्‍ट, पितृसत्ता की यह राजकुमारी जिसने सुशांत के साथ अपने स्वयं के संबंधों के मुद्दों को कभी नहीं निपटाया है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें