29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhediya BO Collection Day 7: ‘भेड़िया’ का बुरा हाल, पहले हफ्ते में 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच सकी फिल्म

फिल्म भेड़िया ने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की, लेकिन धीरे-धीरे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ गई. बता दें कि मूवी में वरुण धवन और कृति सेनन है. फिल्म को लेकर एक्टर ने कहा था, मेरा उद्देश्य हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करना रहा है. ज्ञान नहीं बांटना पर पब्लिक को एन्जॉय कराना है.

Bhediya Box Office Collection Day 7: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) पिछले हफ्ते रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए सात दिन हो गए. बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने उम्मीद से कम का बिजनेस किया. एक हफ्ते में ही फिल्म भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ गई. जबकि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) का जलवा बरकरार है.

जानें भेड़िया ने कमाई

25 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म भेड़िया ने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की. फिर धीरे-धीरे इसका कलेक्शन भी बढ़ा. लेकिन अभी तक ये 50 करोड़ का आंकड़ा छू नहीं पाई. अर्ली ट्रेड के मुताबिक, मूवी ने 7वें दिन करीब 3 करोड़ का बिजनेस किया. अबतक टोटल कलेक्शन 42 करोड़ रुपये का हुआ है. चलिए आपको बताते है अबतक का कलेक्शन

  • पहला दिन: 7.48 करोड़ रुपये

  • दूसरे दिन: 9.57 करोड़ रुपये

  • तीसरे दिन: 11.50 करोड़ रुपये

  • चौथे दिन :3.85 करोड़ रुपये

  • पांचवे दिन: 3.50 करोड़ रुपये

  • 6वें दिन: 3.2 करोड़ रुपये

  • 7वें दिन: 3 करोड़ रुपये

दृश्यम 2 का जलवा कायम

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है. वहीं, आज आयुष्मान खुराना की एक्शन मूवी एक एक्शन हीरो रिलीज हो रही है. मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. अब तक कमाई 160 करोड़ का बिजनेस हो चुका है.

वरुण धवन ने फिल्म भेड़िया के बारे में कही थी ये बात

वरुण धवन ने फिल्म भेड़िया के बारे में पीटीआई से बात करते हुए कहा था से कहा था, जब से मैं एक अभिनेता बना, मेरा उद्देश्य हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करना रहा है. ज्ञान नहीं बांटना पर पब्लिक को एन्जॉय कराना है. स्त्री एक पैसा वसूल फिल्म थी और भेड़िया भी टॉप क्लास वीएफएक्स के साथ. निर्देशक अमर ने बहुत मेहनत की है. उम्मीद है हम आपको निराश नहीं करेंगे. हम जनता को सिनेमाघरों तक लाना चाहते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें