1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor rakul preet singh john abraham neena gupta start shooting from next week know details of film div

अर्जुन और रकुल पहली बार पड़े पर्दे पर दिखेंगे साथ, अगले सप्ताह से करेंगे शूटिंग शुरू, 60 प्लस नीना गुप्ता भी होगी साथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
arjun and rakul new film
arjun and rakul new film
instagram

निर्देशक काश्वी नायर (Kaashvie Nair) की पहली फिल्म अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अभिनीत की सोमवार से शूटिंग शुरू होगी. यह एक क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी है. महामारी से ठीक पहले इस फ़िल्म को पूरा होने में सिर्फ़ 14 दिन बाक़ी थे.

इसकी पुष्टि करते हुए एमे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी कहते हैं, "काश्वी, जॉन, भूषणजी और मेरी टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि सभी एक्टर्स सुरक्षित और सहज रहें. हमने उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर्स गिल्ड के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा प्रमाणित सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत शूटिंग का फैसला लिया है. यह पूरी कास्ट के साथ 10 दिन का शूट होगा. इसके बाद बाक़ी चार दिन का शेड्यूल बारिश के बाद, सितंबर अंत के आसपास होगा.

उन्होंने आगे बताया, हमने शुरू में 21 मार्च से अप्रैल के पहले सप्ताह तक शूटिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन लॉकडाउन के वजह से इस योजना में देरी हो गई. दिव्या सेठ और अन्य के साथ नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह सेठ भी इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे. कंवलजीत उन कई वरिष्ठ अभिनेताओं में शामिल थे जिन्होंने ६५ से अधिक उम्र के अभिनेताओं को फिल्मों, टीवी शो और विज्ञापनों के लिए शूटिंग से रोकने के सरकार के प्रस्ताव के खिलाफ आपत्ति जताई थी. इस प्रस्ताव को बंबई उच्च न्यायालय ने चुनौती दी थी और इसे रद्द कर दिया था.

यह फ़िल्म उन पहली फिल्मों में शामिल है, जिसकी शूटिंग दिग्गज अभिनेताओं के साथ होगी. निखिल ने यह भी शेयर किया कि कंवलजीत खुद सेट पर रहना चाहते थे. नीना ने शूट के लिए देहरादून से मुंबई आयी. घर में खुद को आयसोलेटेड कर लिया है. सभी पूरी तरह तैयार और काम पर वापस पाने के लिए उत्सुक है. टी-सीरीज के भूषण कुमार कहते हैं, सेट पर सेफ्टी प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा और हम उम्मीद कर रहे हैं कि सब कुछ योजना के अनुसार चला जाए.

जॉन अब्राहम ने कहा, 'एम्मे एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और जेए एंटरटेनमेंट को एक साथ आने का मकसद नए टैलेंट और क्यूरेटेड स्क्रिप्ट्स को पर्दे पर लाना है. हमने यह सुनिश्चित करने के लिए इंतजार किया है कि यूनिट पूरी तरह से सुरक्षित हो और हम शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें