1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma enjoying beach vacation shares photo in monokini bud

अनुष्का शर्मा ने समुद्र तट से शेयर की बेहद दिलकश तसवीरें, बोलीं- खुद की फोटो लेने का नतीजा...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. वो अपने फैशन सेंस से हमें चौंकाने में कभी असफल नहीं होती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
anushka sharma
anushka sharma
instagram

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. वो अपने फैशन सेंस से हमें चौंकाने में कभी असफल नहीं होती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी खूबसूरत तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फैंस उन्हें देखना पसंद करते हैं. अनुष्का फिलहाल अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं.

समुद्र तट से अनुष्का शेयर की ग्लैमरस तसवीर

'रब ने बना दी जोड़ी' एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ शानदार समय बिता रही हैं और हमें हर दिन इसकी एक झलक देखने को मिल रही है. रविवार ने स्विमसूट में समुद्र तट से अपनी सेल्फी साझा की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उन्हें बेहद दिलकश बता रहे हैं.

anushka sharma
anushka sharma
instagram
anushka sharma
anushka sharma
instagram

'अपनी फोटो लेने का नतीजा'

अनुष्का शर्मा ने जो पहली तसवीर शेयर की है उसमें वो ऑरेंज कलर के स्विमसूट में नजर आ रही है.उन्होंने टैसल्स के साथ मैचिंग श्रग भी पहना हुआ है. उन्होंने इसके साथ हैट पहना है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है. वो कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही हैं. अगली तसवीर में वो प्यारी सी मुस्कान के साथ कैमरे के सामने खड़ी हैं. अनुष्का ने इन तसवीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी खुद की फोटो लेने का नतीजा'.

इस फिल्म में नजर आयेंगी अनुष्का

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का शर्मा आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. वो चकड़ा एक्सप्रेस के साथ वापसी कर रही हैं, जो भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. अनुष्का फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने अपना प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है.

'चकड़ा एक्सप्रेस' को लेकर कही ये बात

इससे पहले, ऐ दिल है मुश्किल की अभिनेत्री ने फिल्म का टीजर साझा किया था और लिखा था, “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह अनिवार्य रूप से बलिदान की कहानी है. चकड़ा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें