17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAnimal: बॉबी देओल का विलेन लुक देख महेश बाबू के उड़े होश, कहा- मेरा दिमाग हिल गया और...

Animal: बॉबी देओल का विलेन लुक देख महेश बाबू के उड़े होश, कहा- मेरा दिमाग हिल गया और…

फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका में हैं. 'लॉर्ड बॉबी' जैसे टैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे. मूवी के प्रमोशनल इवेंट में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू बॉबी देओल के प्रदर्शन की सराहना की. उन्होंने बॉबी की तारीफ में बड़ी बात कह दी है.

Animal: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर ‘एनिमल‘ का ट्रेलर इतना जबरदस्त था कि फैंस फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो गए. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ट्रेलर में रणबीर और बॉबी के बीच फाइट सीक्वेंस ने दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया. जबकि रणबीर और अनिल के बीच पिता-पुत्र की केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान खींचा. वहीं, रश्मिका मंदाना, रणबीर की पत्नी के रोल में दिखी है. हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की मूवी एनिमल का प्री-रिलीज इवेंट हैदराबाद में हुआ, जिसमें महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली शामिल हुए. इस दौरान महेश ने रणबीर की तारीफ दिल खोलकर की. जबकि उन्होंने बॉबी की तारीफ में ऐसी बात कही, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

बॉबी देओल की तारीफ में महेश बाबू ने कही ये बात

फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका में हैं. जितनी तारीफ रणबीर को मिल रही है, उतनी ही सराहना बॉबी की हो रही है. ‘लॉर्ड बॉबी’ जैसे टैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे. मूवी के प्रमोशनल इवेंट में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू बॉबी देओल के प्रदर्शन पर अपने विचार रखते हुए कहा, “ट्रेलर के लास्ट में बॉबी आए और आपने मेरा दिमाग उड़ा दिया – मेरा फोन ही गिर गया. ट्रांसफर्मेशन आश्चर्यजनक है और एक दर्शक के रूप में यह हमारे लिए बहुत प्रेरणादायक है. मैं आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.”

https://www.instagram.com/p/Cz_qfRntUcJ/

बॉबी देओल को एनिमल में कैसे मिला विलेन का किरदार?

एनिमल’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बॉबी देओल ने बताया कि उन्हें फिल्म कैसे मिली. निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से अपनी मुलाकात को याद करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरे करियर की हालत ऐसी थी कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतना अच्छा रोल मिलेगा.’ एक्टर ने बताया संदीप ने मुझे उस समय की मेरी फोटो दिखाई जब मैं सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहा था, मैं उस समय ज्यादा काम नहीं कर रहा था. उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें कास्ट करना चाहता हूं तुम्हारे इस एक्सप्रेशन की वजह से. यही मैं फिल्म के लिए चाहता हूं. जिसके बाद एक्टर ने कहा, ‘मैंने कहा चलो बेकारी के दिन काम आ गए.’

Also Read: Animal: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ की सफलता पर तोड़ी चुप्पी! बोले- सिर्फ एक वजह से फिल्म के लिए भरी हामी

फिल्म ‘एनिमल’ से काटे गए सीन

फिल्म ‘एनिमल’ के रिलीज से पहले सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने ‘ए’ सार्टिफिकिट दिया है. ‘एनिमल सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन रिपोर्ट ऑनलाइन जारी की गई है. वायरल तसवीर के मुताबिक, फिल्म की अवधि 203 मिनट यानी 3 घंटे 23 मिनट है. ‘ए’ सर्टिफिकेट के अलावा सीबीएफसी ने मेकर्स से फिल्म में पांच बदलाव करने को भी कहा है. बता दें कि मूवी तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और दर्शक इसका इंतजार कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Cz_SpZZtV1m/

सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ की टक्कर सैम बहादुर से

‘एनिमल’ की टक्कर मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ से होगी जो 1 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विक्की कौशल पीरियड बायोग्राफिकल फिल्म ‘सैम बहादुर’ के रोल में दिखेंगे. यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बेस्ड है. इसमें विक्की की पत्नी के रोल में सान्या मल्होत्रा और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख नजर आएंगी. इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लगे हुए है. हाल ही में वो कोलकाता में एक कॉलज में फिल्म को प्रमोट करते दिखे. इसका एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में वो फैंस से बंगाली में कहते दिखे थे, ‘आई लव यू.’ एक अन्य वीडियो में, अभिनेता फिल्म के अपने संवाद बोलते दिखे.

Also Read: Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सफलता पर सुपरस्टार महेश बाबू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भारत में हमारे पास…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें