21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAnimal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, जानें टोटल कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, जानें टोटल कलेक्शन

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह दिखा. अब पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. आइये जानते हैं रणबीर कपूर की मूवी ने क्या कमाल किया है.

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल अपने टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है और जिस तरह से इसकी एडवांस बुकिंग की खबरें आ रही हैं, उससे लगता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार है. पिछले कुछ समय से रणबीर की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं हो रहा है. महामारी से पहले रिलीज़ हुई जबरदस्त हिट संजू के बाद, उनकी रिलीज़ तू झूठी मैं मक्कार, ब्रह्मास्त्र और शमशेरा को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. जबकि शमशेरा बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. ब्रह्मास्त्र भी जितनी उम्मीद की जा रही थी. उस हिसाब से चल नहीं पाई. अब अभिनेता को संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के साथ बॉक्स ऑफिस ब्लूज़ को मात देने की उम्मीद है, जो वर्ल्डवाइड पर 100 करोड़ रुपये के साथ खुलने की उम्मीद है.

एनिमल बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करेगी इतनी कमाई

रणबीर कपूर की नई फिल्म एनिमल बड़ी ओपनिंग के लिए तैयार है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि फिल्म पहले वीकेंड पर कम से कम 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना भी हैं. फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Cz-4sF0ha0o/

एनिमल को लेकर क्या कहते हैं क्रिटिक्स

फिल्म व्यापार विशेषज्ञ विशेक चौहान ने एनिमल के लिए शुरुआती दिन में 40 करोड़ का स्कोर होने की भविष्यवाणी की है. इस बात पर जोर देते हुए कि जिस तरह से निर्देशक संदीप अपने मेल कैरेक्टर को चित्रित करते हैं, उससे युवा जुड़ जाते हैं. निर्माता और फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने भी घरेलू कलेक्शन के लिए समान संख्या पर अपनी उंगली रखी, और कहा कि एनिमल को 90-100 करोड़ की ओपनिंग लेने की संभावना है.

एनिमल के लिए बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

विशेक ने कहा, “हम निश्चित रूप से 40 करोड़ की ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं. यदि रिपोर्ट अच्छी है, तो शनिवार को और भी अधिक लोग फिल्म को देखने जरूर आएंगे और हमें लगभग 45 करोड़ का कलेक्शन देखने को मिल सकता है. यदि रिपोर्ट वास्तव में अच्छी रही तो रविवार को यह 50 करोड़ तक जा सकती है. अगर रिपोर्ट सामान्य या ख़राब रही तो भी फ़िल्म पहले वीकेंड पर 100- 110 करोड़ का कारोबार कर सकती है. अगर यह वास्तव में दर्शकों को पसंद आती है, तो हम आसानी से फिल्म के लिए 120-140 करोड़ रुपये का वीकेंड कलेक्शन प्राप्त कर सकते हैं.”

एनिमल से वीकेंड जरूर होगा धमाकेदार

गिरीश ने कहा, “सेंसर के ए सर्टिफिकेशन, फिल्म की लंबी अवधि और नॉन-हॉलिडे रिलीज के बावजूद फिल्म की धमाकेदार शुरुआत की उम्मीद कर रहा हूं. रणबीर कपूर को नॉन-हॉलिडे रिलीज के बावजूद अपनी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत दिलाने की चाहत है.” उन्होंने कहा, “मैं पहले दिन वैश्विक कमाई 90-100 करोड़ के बीच होने की उम्मीद कर रहा हूं. हिंदी में कम से कम 50-55 करोड़ (भारत में), अन्य भाषाओं से 15 करोड़ और, और विदेशों से 30-35 करोड़ बाज़ार. इसमें 90-100 करोड़ रुपये तक का इजाफा हो सकता है, लेकिन जाहिर तौर पर सब कुछ मुंह से निकली बात पर निर्भर करता है.”

Also Read: Animal First Movie Review: रोंगटे खड़े कर देगी रणबीर कपूर की फिल्म, क्रिटिक्स ने दिए 5 स्टार, पढ़ें रिव्यू

रणबीर कपूर की फिल्मों के बारे में

रणबीर कपूर ने अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन के साथ 36 करोड़ का अपना सबसे बड़ा ओपनिंग स्कोर हासिल किया था, जिसमें आलिया भट्ट भी थीं. राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू ने भारत में 34 करोड़ की कमाई की, जबकि ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ उनकी फिल्म बेशरम ने रिलीज़ के पहले दिन 21 करोड़ कमाए. ये जवानी है दीवानी ने पहले दिन 19 करोड़ और तू झूठी मैं मक्कार ने 15 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था. अगर एनिमल की 40-50 करोड़ की ओपनिंग की भविष्यवाणी सच होती है, तो यह स्टार के लिए अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग स्कोर होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें