1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ameesha patel accused of fraud of 25 crore rupees and cheque bounce jharkhand high court seeks reply know full matter div

बढ़ी अमीषा पटेल की टेंशन! लगा करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, ये है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ameesha Patel Accused For Check Bounce
Ameesha Patel Accused For Check Bounce
instagram

Ameesha Patel Accused For Check Bounce: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल Ameesha Patel) इन दिनों बड़ी मुसीबत में फंसती हुई दिख रही हैं. फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) ने अमीषा पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. अजय ने उनपर 2.5 करोड़ रुपए की चीटिंग के मामले में कोर्ट में घसीटा है. साथ ही चेक बाउंस का भी मामला है. इस मामले में एक याचिका झारखंड हाईकोर्ट में दायर की गई थी.

कोरोना की वजह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जज आनंद सेन ने झारखंड हाईकोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका पर सुनवाई की है. अदालत ने दोनों पक्षों को अगले दो सप्ताह में लिखित जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. फिल्ममेकर के वकील ने अदालत को सूचित किया कि मामले को मध्यस्थता के माध्यम से हल करने की कोशिश की जानी चाहिए.

अमीषा पटेल के खिलाफ पहले निचली अदालत में याचिका दायर की गई थी, जिसमें उन्हें राहत मिल गई थी, लेकिन दूसरे पक्ष ने निचली अदालत के फैसले को चुनौती दी और हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया. बता दें कि वर्ष 2017 में रांची के अजय कुमार सिंह ने लोअर कोर्ट में अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिल्मों में पैसे लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था.

क्या है मामला

वर्ष 2017 में रांची के हरमू में एक कार्यक्रम में अजय कुमार सिंह और अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुलाकात हुई थी. इस दौरान फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर अजय कुमार सिंह को मिला. अभिनेत्री अमीषा पटेल के कहने पर अजय ने करीब ढाई करोड़ रुपये अभिनेत्री के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किये थे. लेकिन, काफी दिनों तक जब कोई फिल्म नहीं बनाया गया, तो उसने दिये रुपये की मांग की थी. इस पर अभिनेत्री अमीषा ने अजय को चेक दिया, जो बाउंस हो गया. फिल्म नहीं बनाने और दिये पैसे भी वापस करने को लेकर अजय कुमार ने रांची के लोअर कोर्ट में शिकायतवाद दर्ज करायी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें