1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt kaleera falls on karisma kapoor actress shares photos fans says ab agla number aapka dvy

करिश्मा कपूर पर गिरा आलिया भट्ट का कलीरा तो फैंस देने लगे बधाई, कमेंट में बोले- अब अगला नंबर आपका

रणबीर कपूर की कजिन करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की है. पहली तसवीर में वो कलीरा दिखा रही है. दूसरे तसवीर में उनके ऊपर कलीरा गिरने की खुशी साफ चेहरे पर दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 karisma kapoor
karisma kapoor
instagram

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में भट्ट और कपूर परिवार के सारे लोग शामिल हुए थे. सबने मिलकर इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट किया. आलिया और रणबीर की शादी की हर तसवीर बेहद खूबसूरत है. शादी में करिश्मा कपूर ने काफी एन्जॉय किया. उन्होंने लेटेस्ट तसवीरें पोस्ट की है, जिसमें वो खुशी से चिल्लाते दिख रही है. इसकी वजह है कि उनके ऊपर कलीरा गिरा था.

दरअसल, रणबीर कपूर की कजिन करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की है. पहली तसवीर में वो कलीरा दिखा रही है. दूसरे तसवीर में उनके ऊपर कलीरा गिरने की खुशी साफ चेहरे पर दिख रही है. उनके एक्सप्रेशन देखने लायक है. उनके आसपास रिद्धिमा कपूर साहनी, करण जौहर, आकांक्षा रंजन दिख रही है.

करिश्मा कपूर ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा था, इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी. कलीरा मेरे ऊपर गिरा था दोस्तों. तसवीरों पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अब अगला नंबर आपका है. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप भी शादी कर लो. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आपकी शादी कब है. कुछ यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे है.

बता दें कि पंजाबी शादियों में दुल्हन अपनी चूड़ियों से बंधे हुए कलीरे को कुंवारी लड़कियों पर गिराने की कोशिश करती है. जिस पर ये कलीरा गिरता है तो माना जाता है अब शादी का अगला नंबर उसका है. वहीं, करिश्मा कपूर अपने बेटे कियान के साथ आलिया भट्ट औऱ रणबीर कपूर की शादी में शामिल हुई थी.

करिश्मा कपूर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ तसवीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था, इस ख़ूबसूरत जोड़ी को बधाई. आप दोनों के जीवन में खुशहाली और बहुत कुछ की कामना करती हूं. बता दें कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें