1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt driver sunil shares he got emotional seeing actress turn dulhan says this bud

दुल्हन बनीं आलिया भट्ट को देखकर भावुक हुए ड्राइवर, बोले- मुझे याद है शूटिंग का पहला दिन...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गये हैं. अब आलिया के ड्राइवर और बॉडीगार्ड सुनील तालेकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह भट्ट परिवार के यहां तबसे काम कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ranbir Alia with Driver
Ranbir Alia with Driver
instagram

अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गये हैं. अब आलिया के ड्राइवर और बॉडीगार्ड सुनील तालेकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह भट्ट परिवार के यहां तबसे काम कर रहे हैं जब आलिया 5 साल की थी और उनकी 'बेटी' जैसी. इससे पहले सुनील ने शादी से आलिया और रणबीर के साथ एक तसवीर साझा की थी जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी शादी ने उनके दिल को 'खुशी' से भर दिया.

इससे पहले सुनील ने आलिया और रणबीर के साथ एक तसवीर साझा की थी और लिखा, "आपके नन्हे हाथों को पकड़ने से लेकर आपको दुल्हन के रूप में देखने तक मैं कह सकता हूं कि आज मेरा दिल खुशी से भर गया है." आलिया ने सुनील के पोस्ट को लाइक करते हुए रिएक्ट किया है.

अब आज तक के साथ एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सुनील ने आलिया के साथ अपने करीबी बंधन के बारे में राज खोला. उन्होंने कहा, "मैंने पहली बार उनके लिए [भट्ट] काम करना शुरू किया था जब आलिया 5 साल की थी. चाहे उसे स्कूल ले जाना हो या शूटिंग के पहले दिन, आलिया मेरी जिम्मेदारी रही है. वह मेरी बेटी की तरह है. उसे दुल्हन के रूप में तैयार देखकर मैं वास्तव में भावुक हो गया. मैं कुछ नहीं कह सका, बस उससे कहा 'तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो'. आलिया ने मुस्कुराते हुए कहा, 'थैंक्यू सुनील'.

उस समय को याद करते हुए जब वह आलिया को स्कूल ले जाते थे, उन्होंने कहा, "मैं 1998 से आलिया के साथ काम कर रहा हूं. जब मैं उनसे पहली बार मिला था, तो वह पांच साल की रही होगी. आलिया को स्कूल ले जाना मेरी जिम्मेदारी थी. मुझे याद है कि शूटिंग के पहले दिन मैं उनके साथ था. मैंने आलिया को बचपन में बड़ा होते देखा है और अब उसकी शादी हो चुकी है. वे मुझे अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं. मुझे शादी में जाना बहुत पसंद था. आलिया को दुल्हन के गेटअप में देखकर इमोशनल हो गया. ऐसा लगा जैसे मेरी ही बेटी की शादी हो रही है."

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को पूर्व के बांद्रा हाउस वास्तु में आयोजित एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में फेरे लिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें