1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar mother aruna bhatia passes away left a day before khiladi kumar birthday actor said i am in unbearable pain sry

Akshay Kumar ने बर्थडे के ठीक एक दिन पहले मां को खोया, फैंस हुए इमोशनल

मुंबई में अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन के बाद, फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों और सहयोगियों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. आपको बता दें अक्षय का कल यानी 9 सितंबर को जन्मदिन है, और ठीक एक दिन पहले उनकी मां का चले जाना उनके लिए काफी दुखदायी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshay kumar mother aruna bhatia passes away left a day before his birthday
akshay kumar mother aruna bhatia passes away left a day before his birthday
instagram

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया है. पिछले कुछ दिनों से एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां काफी बीमार थीं. गौरतलब है कि अक्षय कुमार का 9 सितंबर को 54वां बर्थडे है और ऐसे में एक्टर और उनके परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति है. आपको बता दें फैंस अक्षय के बर्थडे का बेसब्री से वेट कर रहे थे, पर ठीक एक दिन पहले खिलाड़ी कुमार की मां का देहांत होने से फैंस भी इमोशनल हो गए हैं.

अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई अपने दिल की हालत

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं. आज मैं असहनीय दर्द में हूं… मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ हैं. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं, क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है.’ उनके इस पोस्ट के वायरल होते ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस और सेलेब्स की और से एक्टर की मां को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने दुख व्यक्त करते हुए रोने वाला और दिल टूटने वाला इमोजी पोस्ट किया. साथ ही मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अक्षय की मां के निधन पर दुख जाहिर किया. फिटनेस एक्सपर्ट दीक्षा मलिक ने भी अक्षय कुमार को इस मुश्किल घड़ी में मजबूत रहने के लिए कहा.

मां के बेहद करीब थे अक्षय कुमार

पिता की मौत के बाद अक्षय कुमार अपनी मां के बहुत करीब थे. अक्षय उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ते थे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी मां को खोने के बाद एकदम टूट गए हैं. वे अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ नजर आए.

पिछली बार बेलबॉटम में नजर आए थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को रिलीज हुई थी. फैंस को ये फिल्म काफी पसंद नहीं आई थी, पर कुछ राज्यों में कोरोना के कारण थियेटर्स बंद होने के कारण फिल्म के बिजनेस पर असर पड़ा. आने वाले दिनों में अक्षय सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, रामसेतू, रक्षाबंधन और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें