1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after salman khan swara bhasker receives death threat actress lodged complaint know full matter dvy

सलमान खान के बाद स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत,जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि एक्ट्रेस को ये धमकी खत के जरिए मिली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Swara Bhasker
Swara Bhasker
instagram

Swara Bhasker Receives Death Threat: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. इस खबर के बाद पुलिस चौंकन्नी हो गई थी और उन्होंने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी थी. अब बॉलीवुड के एक और स्टार को जान से मारने की धमकी मिली है. ये एक्ट्रेस स्वरा भास्कर है. स्वरा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. उन्हें ये धमकी एक खत के जरिए मिला.

स्वरा भास्कर की जान को खतरा

स्वरा भास्कर को एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी. अधिकारी ने कहा कि पत्र अभिनेत्री के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था. एक अधिकारी ने बताया कि पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने कहा, ‘‘शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है.'' उन्होंने कहा कि जांच जारी है. हिंदी में लिखे गए पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. (भाषा इनपुट के साथ)

स्वरा भास्कर का ट्वीट

स्वरा भास्कर किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती. अक्सर वो अपने बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है. साल 2017 में उन्होंने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट में लिखा था, सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी. जेल से छूटने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं है.

स्वरा भास्कर की फिल्म

फिल्मों की बात करें तो स्वरा भास्कर को फिल्म तनु वेड्स मनु से पहचान मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने कंगना रनौत की दोस्त का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो रांझणा और प्रेत रतन धन पायो फिल्मों से सुर्खियां बटोर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें