1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor ali fazal mother passes away actor pens emotional post on social media

अली फजल की मां का निधन, भावुक होकर सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ali fazal
ali fazal
Instagram

Ali Fazal Mother Passes Away : बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) की मां का बुधवार की सुबह निधन हो गया है. वो कई तरह की बीमारियों से जूझ रहीं थीं और पिछले कई दिनों से लखनऊ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. लखनऊ में ही उन्होंने आखिरी सांस ली. अली फजल के प्रवक्ता ने एक बयान के जरिए इस खबर की जानकारी दी थी.

अली फजल की तरफ से उनके प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें कहा गया, 'बहुत दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि अली फजल की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वह अचानक से बीमार पड़ी और 17 जून, 2020 की सुबह को लखनऊ में उनका निधन हो गया. अली अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया है. इतने बड़े नुकसान के बाद शांति की आवश्यकता है. अली ने अपने फैन्स और मीडिया से थोड़ी प्राइवेसी की मांग की है.

अली फजल ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है, 'मैं आपके लिए जिऊंगा. आपकी याद आएगी अम्मा. यहीं तक था हमारा साथ, पता नहीं क्यूं. आप मेरी क्रिएटिविटी का कारण थीं. मेरा सबकुछ थीं. आगे शब्द नहीं हैं'.

इन दिनों अली फजल अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं. वो बहुत जल्द एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी करने जा रहे थे. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लग गया और उन्हें अपनी शादी का प्लान पोस्टपोन करना पड़ा. हालांकि अभी शादी की तारीख नहीं बताई गई है.

बता दें कि अली फजल पिछली बार फिल्म प्रस्थानम में नजर आए थे. इसमें उन्होंने संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला के साथ काम किया था. फिल्मों की बात करें तो एक्टर 'फुक्रे', 'ऑल्वेज कभी कभी', 'बात बन गई' 'मिलन टाकिज', 'सोनाली केबल', 'हैप्पी भाग जाएगी', 'खामोशियां', ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म 'विक्टोरिया ऐंड अब्दुल' और हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 7' में काम कर चुके हैं. इसके अलावा अली जल्द एक और हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' और वेब सीरिज 'मिर्जापुर' के सीजन 2 में भी नजर आएंगे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें