1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan revealed about his first love and heartbreak said she was part of the club bud

आमिर खान ने अपने पहले प्यार और दिल टूटने को लेकर किया खुलासा, बोले- वो मेरे साथ क्लब का हिस्सा थीं

आमिर खान ने अपने पहले प्यार और दिल टूटने के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का सॉन्ग 'फिर ना ऐसी रात आएगी' को भी लॉन्च किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Aamir Khan
Aamir Khan
instagram

सपनों के शहर में मानसून का मौसम है और एक कप कॉफी के साथ रोमांस के बीच बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया लाइव के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के एक और खूबसूरत गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' लॉन्च किया है. सुपरस्टार को कई बार उनकी फिल्मों में एक लवर के किरदार में देखा गया है. लेकिन हाल ही में आमिर खान ने अपने पहले प्यार और दिल टूटने के बारे में खुलासा किया है.

आमिर खान ने अपने दिल टूटने की घटना का जिक्र

हाल ही में कुछ प्रतिभाशाली युवा भारतीय क्रिएटर्स के साथ लाइव बातचीत के दौरान 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाना लॉन्च करते हुए आमिर खान ने अपने पहले दिल टूटने की कहानी साझा की.उन्होंने कहा, "यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी, और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है. मैं बहुत दुखी था और मुश्किल बात यह है कि वह इस बात को नहीं जानती, बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया, बाद में कुछ सालों बाद, मैंने स्टेट लेवल चैंपियनशिप में टेनिस खेला और एक स्टेट लेवल चैंपियन बन गया.”

उनका पहला प्यार उनका बहुत करीबी दोस्त है

इस गाने के लॉन्च के दौरान आमिर खान ने अपनी लाइफ के सीक्रेट्स के बारे में राज खोला जिससे अब तक सब अंजान थे. एक्टर ने कहा कि, कैसे उनके जाने के बाद वह एकदम पागल हो गया थे. सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उनका पहला प्यार उनका बहुत करीबी दोस्त है, जिसे उनकी एकतरफा भावनाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आमिर खान की आनेवाली फिल्म

आमिर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लेटेस्ट गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' दुनिया भर से प्यार बटोर रहा है. अपने पुराने अंदाज़ और लीरिक्स के कारण इसे इस दशक का सबसे अच्छा गीत माना जा रहा है. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें