28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बेगम जान” की धीमी शुरुआत, जानें पहले दिन की कमाई ?

अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्‍म ‘बेगम जान’ को भारतीय टिकट खिड़की पर औसत शुरुआत मिली है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन 3.94 करोड़ रुपये की कमाई की है. ‘बेगम जान’ बांग्‍ला फिल्म ‘राजकाहिनी’ की रीमेक है, जो एक वेश्या के जीवन और उसके कोठे पर केंद्रित हैं. फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से अच्‍छे रिव्‍यू मिले […]

अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्‍म ‘बेगम जान’ को भारतीय टिकट खिड़की पर औसत शुरुआत मिली है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन 3.94 करोड़ रुपये की कमाई की है. ‘बेगम जान’ बांग्‍ला फिल्म ‘राजकाहिनी’ की रीमेक है, जो एक वेश्या के जीवन और उसके कोठे पर केंद्रित हैं. फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं. फिल्‍म 11 महिलाओं की कहानी है जिनके ऊपर भारत-पाकिस्‍तान के विभाजन के बाद कहर टूटता है. वे मजबूर होकर बंदूक उठाती हैं.

FILM REVIEW: पुरुष प्रधान समाज को तमाचा जड़ती ‘बेगम जान’ (3.5 स्‍टार)

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्‍म ने पहले दिन 3.94 करोड़ की कमाई की है.

विद्या के अलावा फिल्‍म में गौहर खान, इला अरुण, पल्‍लवी शारदा और प्रियंका सेठिया जैसे कई शानदार अभि‍नेत्र‍ियां हैं. वहीं फिल्‍म में नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, चंकी पांडे और आशीष विद्यार्थी जैसे दिग्‍गज कलाकार भी शामिल हैं.

फिल्‍म का निर्देशन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुके श्रीजीत मुखर्जी ने किया है. इस फिल्‍म के जरिये उन्‍होंने बॉलीवुड में डायरेक्‍शन के तौर पर डेब्‍यू किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें