37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोलीं श्रीदेवी- बच्चे मेरी प्राथमिकता

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अपने बच्चों को लेकर काफी फिक्रमंद रहतीं हैं इसलिए वह बच्चों से ज्यादा और किसी चीज को तरजीह नहीं देतीं हैं. श्रीदेवी का कहना है कि जीवन में उनके बच्चे उनकी प्राथमिकता हैं और वह हर चीज उन्हें ध्यान में रखकर करती हैं. श्रीदेवी ने कहा कि उनके लिए उनके […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अपने बच्चों को लेकर काफी फिक्रमंद रहतीं हैं इसलिए वह बच्चों से ज्यादा और किसी चीज को तरजीह नहीं देतीं हैं. श्रीदेवी का कहना है कि जीवन में उनके बच्चे उनकी प्राथमिकता हैं और वह हर चीज उन्हें ध्यान में रखकर करती हैं. श्रीदेवी ने कहा कि उनके लिए उनके बच्चों से बढकर दूसरा कोई नहीं है.

उन्होंने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘ आपके बच्चों से बढकर दूसरा कोई नहीं होता. यदि आप काम कर रहे हैं या कडी मेहनत कर रहे हैं यह अपने बच्चों के लिए कर रहे हैं. तब मैंने सोचा कि मुझे बच्चों को प्राथमिकता में सबसे उपर रखना है और अब भी यही स्थिति है.”

श्रीदेवी ने कहा, ‘‘ मैं जो कुछ भी करती हूं, बच्चों को ध्यान में रखकर करती हूं। बच्चों की छुट्टियां होने पर मैं शूटिंग में नहीं जाती। मेरे जीवन में मेरे बच्चे मेरी प्राथमिकता हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें