27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रितिक के बर्थडे पर एक्‍स-वाइफ सुजैन ने ऐसे किया विश, शेयर की ये क्‍यूट तसवीर…

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आज 43 वर्ष के हो गए हैं और इस खास मौके पर उन्हें उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने जन्मदिन की बधाई दी. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर रितिक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं.” साथ ही उन्होंने हैशटैग […]

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आज 43 वर्ष के हो गए हैं और इस खास मौके पर उन्हें उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने जन्मदिन की बधाई दी. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर रितिक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं.” साथ ही उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा ‘सेके्रड हार्ट’ (पवित्र ह्दय), ‘हैपिएस्ट सोल आर लिमिटेड’ (बेहद खुश रुह कम ही देखने को मिलती है), ‘लिमिटलेस’ :असीम:.’ वर्ष 2000 में रितिक और सुजैन ने शादी की थी.

लेकिन शादी के 14 साल बाद अचानक दोनों के अलग होने के फैसले ने सबको हैरान कर दिया था. वर्ष 2014 में दोनों का तलाक हो गया.. दोनों के दो बेटे रिहान और रिधान हैं. अलगाव के बाद भी रितिक और सुजैन कई मौके पर साथ नजर आए जिससे उनके वापस एकसाथ आने की अटकलें लगातार चर्चा में बनी रही.

हाल ही में दोनों ने अपने परिवार और बच्चों के साथ दुबई में नव वर्ष मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थीं. अब सुजैन का यूं इंस्टाग्राम पर रितिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देना भी उनके एक बार फिर करीब आने की अटकलों को सही साबित करता दिख रहा है.

अभिनेता एवं फिल्मकार राकेश रोशन के घर में 10 जनवरी 1974 को जन्में रितिक ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में फिल्म ‘कहो ना…प्यार है’ से की थी. रितिक ने अपने बॉलीवुड के 16 साल के करियर में ‘कहो ना…प्यार है’, ‘जोधा अकबर’, ‘धूम2′, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी कई बडी हिट फिल्में दीं हैं.

रितिक फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘काबिल’ के प्रचार में मसरुफ हैं. काबिल में उनके साथ यामी गौतम भी हैं. फिल्म 25 जनवरी को बडे पर्दे पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें